पांजरिया में बस पलटी, एक की मौत, दर्जनों घायल

खंडवा, नवभारत न्यूज़। खंडवा नगर में देर शाम करीब 8:30 बजे खंडवा से बुरहानपुर जा रही आर्य बस क्रमांक एमपी 12p 1144 दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गई । बताया जा रहा है कि बस तेज रफ्तार थी जो की ओवरटेक करने के चलते पलटी खा गई । दुर्घटना के बाद मौके पर बस में सवार लोगों की चीख पुकार मच गई । बताया जा रहा है कि बस दुर्घटना में करीब 25 से अधिक लोग घायल हुए हैं । तो वहीं लगभग तीन लोगों की इसमें मौत भी हुई है ।

सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से खंडवा लाया गया । बड़ी संख्या में घायलों के परिजन भी अस्पताल पहुंचे हैं । इस दौरान नगर से भी कई युवा मदद के लिए जिला अस्पताल में मौजूद है । तो वहीं पुलिस ने फिलहाल मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की है, साथ ही शहर की मोघट थाना पुलीस सुरक्षा व्यवस्था संभाले हुए हैं । बताया जा रहा है कि करीब 10 एंबुलेंस की मदद से घायल को जिला अस्पताल लाया जा रहा है।

Next Post

वायुसेवा में पैसेंजर को दे रहे टॉयलेट सीट 

Thu Jul 25 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email – एमपी कांग्रेस प्रवक्ता अब्बास हफीज ने खोली पीएमश्री वायुसेवा योजना की पोल. – चार सीटर प्लेन में ले जा रहे 6 पैसेंजर. नवभारत प्रतिनिधि भोपाल, 24 जुलाई. मध्यप्रदेश के 8 शहरों के लिए एक महीने पहले […]

You May Like