करीना कपूर ने द बकिंघम मर्डर्स की शूटिंग में हर मौसम से खुद को बचाने का किया खुलासा

मुंबई, 06 सितंबर (वार्ता) आगामी फिल्म द बकिंघम मर्डर्स की अभिनेत्री करीना कपूर खान ने खुलासा किया है कि शूटिंग के दौरान हर मौसम से खुद को बचाने के लिए उन्हें किस चीज़ से मदद मिली।

करीना ने इंस्टाग्राम पर पर्दे के पीछे की कुछ तस्वीरें साझा की।पहली तस्वीर में करीना जैकेट पहने हुए बाहर शूटिंग करती नजर आ रही हैं।एक तस्वीर में करीना एक घर के सेट के अंदर खड़ी होकर हॉट बैग पकड़े नजर आ रही हैं।

पोस्ट शेयर करते हुए करीना ने लिखा, “हर मौसम में शूटिंग। मौसम से बचाव के लिए हॉट बैग!”

इससे पहल्रे फिल्म के निर्माताओं ने तीन सितम्बर को फिल्म का ट्रेलर जारी किया था जिसमें करीना कभी न देखे गये इंटेंस अवतार में नज़र आ रही हैं। करीना को ट्रेलर में देख कर ऐसा लगता है जैसे वह संदेह भरी नजरों से देख रही हो।

फिल्म द बकिंघम मर्डर्स में करीना एक दुखी माँ और पुलिस जासूस की भूमिका निभा रही हैं,जिसे एक बच्चे के हत्यारे का पता लगाने का काम सौंपा गया है। पूरे ट्रेलर में करीना अपनी गहन भूमिका के विभिन्न रंगों को चित्रित करती है क्योंकि वह रहस्यमय मामले को सुलझाने में तल्लीन रहती हैं।

बकिंघम मर्डर्स 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।इस फिल्म के कलाकारों में ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन भी शामिल हैं।

Next Post

बार्डर 2 में हुयी दिलजीत दोसांझ की एंट्री

Sat Sep 7 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email मुंबई, (वार्ता) पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ फिल्म बार्डर 2 में काम करते नजर आयेंगे। जेपी दत्ता निर्मित-निर्देशित वर्ष 1997 में प्रदर्शित फिल्म बार्डर में सनी देओल, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ और अक्षय खन्ना जैसे […]

You May Like