बार्डर 2 में हुयी दिलजीत दोसांझ की एंट्री

मुंबई, (वार्ता) पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ फिल्म बार्डर 2 में काम करते नजर आयेंगे।

जेपी दत्ता निर्मित-निर्देशित वर्ष 1997 में प्रदर्शित फिल्म बार्डर में सनी देओल, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ और अक्षय खन्ना जैसे कलाकार अहम भूमिका में थे। करीब 27 साल बाद बॉर्डर का सीक्वल बनने जा रहा है। फिल्म बार्डर 2 में सनी देओल की मुख्य भूमिका होगी। अभी हाल ही में बॉर्डर 2 में वरुण धवन की एंट्री हुयी थी।

अब बार्डर 2 की स्टार कास्ट में दिलजीत दोसांझ भी शामिल हो गये हैं।

सनी देओल ने बहुप्रतीक्षित देशभक्ति फिल्म ‘बॉर्डर 2’ के कलाकारों में सुप्रसिद्ध गायक एवं अभिनेता दिलजीत दोसांझ का आधिकारिक तौर पर स्वागत किया है।सनी देओल ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर दिलजीत दोसांझ के साथ एक परिचयात्मक वीडियो जारी किया।इस क्लिप को सोनू निगम के प्रतिष्ठित गीत “संदेशे आते हैं” के साथ संवर्धित किया गया है, जिसमें दोसांझ का वॉयसओवर भी शामिल है।इस देश की तरफ उठने वाली हर नज़र झुक जाती है खौफ से, सरहदों पर जब गुरु के बाज़ परा देते हैं।सनी देओल ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘बॉर्डर2 की बटालियन में फौजी दिलजीत दोसांझ का स्वागत है।

सनी देओल ने कहा, 27 साल पहले एक सैनिक ने वादा किया था कि वह लौटेंगे। उस वादे को पूरा करने के लिए, भारत की मिट्टी को सलाम करने के लिए, वह आ रहे हैं।’ लोंगेवाला की लड़ाई की पृष्ठभूमि पर आधारित बार्डर 2 की शूटिंग इस साल अक्टूबर में शुरू होने वाली है। फिल्म बार्डर 2 का निर्माण भूषण कुमार, किशन कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता कर रही हैं। बार्डर 2 का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे।’बॉर्डर 2′ 23 जनवरी 2026 को रिलीज के लिए निर्धारित है।

Next Post

इराक में आईएस के तीन आतंकवादी ढेर

Sat Sep 7 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email बगदाद,(वार्ता) इराकी सेना ने शुक्रवार को कहा कि देश के पूर्वी प्रांत दायला में इस्लामिक स्टेट (आईएस) के एक ठिकाने पर किए गए हवाई हमले में इस्लामिक स्टेट (आईएस) के तीन आतंकवादी मारे गए। इराकी ज्वाइंट ऑपरेशंस […]

You May Like