इराक में आईएस के तीन आतंकवादी ढेर

बगदाद,(वार्ता) इराकी सेना ने शुक्रवार को कहा कि देश के पूर्वी प्रांत दायला में इस्लामिक स्टेट (आईएस) के एक ठिकाने पर किए गए हवाई हमले में इस्लामिक स्टेट (आईएस) के तीन आतंकवादी मारे गए।

इराकी ज्वाइंट ऑपरेशंस कमांड से संबद्ध एक मीडिया आउटलेट, सिक्योरिटी मीडिया सेल के एक बयान के अनुसार,खुफिया रिपोर्ट के आधार पर इराकी सेना ने शाम 7:00 बजे, स्थानीय समयानुसार (1600 जीएमटी) बजे हामरीन पर्वत श्रृंखला में आईएस के एक ठिकाने पर हवाई हमला किया, ठिकाने को नष्ट कर दिया और अंदर मौजूद तीन आईएस आतंकवादियों को मार गिराया।

बयान में कहा गया कि ठिकाने के अंदर सभी हथियार और उपकरण नष्ट कर दिए गए, कहा गयाकि छापे के बारे में अधिक जानकारी बाद में दी जाएगी।

उल्लेखनीय है कि 2017 में आईएस की हार के बाद से इराक में सुरक्षा स्थिति में सुधार हुआ है। हालांकि, आईएस के अवशेष शहरी केंद्रों, रेगिस्तानों और ऊबड़-खाबड़ इलाकों में छिपे हुए हैं और सुरक्षा बलों और नागरिकों के खिलाफ लगातार गुरिल्ला हमले कर रहे हैं।

Next Post

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में आचार संहिता के उल्लंघन के 175 मामले

Sat Sep 7 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email जम्मू, (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पूरे जम्मू-कश्मीर में लागू आदर्श आचार संहिता (एमसीसी) दिशा-निर्देशों के उल्लंघन के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए, चुनाव आयोग ने नौ एफआईआर दर्ज की हैं और […]

You May Like