फिल्म ‘सुपरबॉयज़ ऑफ मालेगांव’ का ट्रेलर रिलीज़

मुंबई, (वार्ता) रीमा कागती के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है।

फिल्म ‘सुपरबॉयज़ ऑफ मालेगांव’ के निर्माताओं ने शुक्रवार को इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया। निर्माताओं ने एक्स पर ट्रेलर का वीडियो साझा किया और कैप्शन में लिखा, ‘रोल साउंड कैमरा एक्शन… मालेगांव #सुपरबॉयज़ ऑफ मालेगांव सिनेमाघरों में जनवरी 2025 को होगी रिलीज़।’महाराष्ट्र के छोटे से शहर मालेगांव पर आधारित यह फिल्म यह कहानी नासिर शेख के वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है।

सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव दोस्ती, फिल्म निर्माण और दृढ़ता का एक सार है और उन लोगों की रचनात्मकता और अथक प्रयास को उजागर करता है जो सपने देखने और उसे अपने जीवन में लाने के लिए कई चुनौतियों का सामना बड़ी साहस और दृढ़ता से करते हैं।

एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी प्रोडक्शन के बैनर तले रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा निर्मित, सुपरबॉयज़ ऑफ मालेगांव में आदर्श गौरव, विनीत कुमार सिंह और शशांक अरोड़ा मुख्य भूमिकाओं में हैं।सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव का 13 सितंबर को प्रतिष्ठित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में एक विशेष विश्व प्रीमियर होगा, जिसके बाद 10 अक्टूबर को इस फिल्म का प्रतिष्ठित बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शन होगा।यह फिल्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने से पहले जनवरी 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Next Post

आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा का नया पोस्टर रिलीज

Sat Sep 7 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी आगामी फिल्म ‘जिगरा’ के नए पोस्टर के साथ टीज़र रिलीज़ की तारीख की घोषणा की है। आलिया ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर जिगरा का नया पोस्टर साझा किया और […]

You May Like