पंजाब एफसी ने केरल ब्लास्टर्स को 2-1 से हराया

कोच्चि, (वार्ता) फिलिप मिर्जलजैक के 95वें मिनट में किए गए गोल की बदौलत पंजाब एफसी (पीएफसी) ने रविवार को केरल ब्लास्टर्स को 2-1 से हरा कर इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) सीज़न की शानदार शुरुआत की।

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में स्लोवेनियाई स्ट्राइकर लुका माजसेन ने 86वें मिनट में पेनल्टी को गोल में बदलकर विरोधी टीम को बढ़त दिला दी जबकि जीसस जिमेनेज ने इंजुरी टाइम से दो मिनट पहले स्कोर बराबर कर दिया, लेकिन फिलिप मिर्जलजैक ने इंजुरी टाइम में ही जीत का गोल ढूंढ लिया।

पंजाब एफसी के मुख्य कोच पैनागियोटिस डिलम्पेरिस ने अपनी टीम को 4-3-3 फॉर्मेशन में तैयार किया, जबकि मिकेल स्टाहरे ने सीजन के अपने पहले गेम के लिए 4-2-3-1 फॉर्मेशन का इस्तेमाल किया। निखिल प्रभु, विनीत राय और फ़िलिप मिर्जलजैक ने थ्री मैन मिडफ़ील्ड का गठन किया।

इवान नोवोसेलेक और सुरेश मैतेई ने सेंटर बैक के रूप में शुरुआत की, टेकचाम अभिषेक सिंह और खैमिंगथांग लुंगडिम ने विंग बैक के रूप में शुरुआत की, जबकि रवि कुमार ने गोल में शुरुआत की। दूसरे छोर पर, केरला ब्लास्टर्स को एड्रियन लूना की अनुपस्थिति में राहुल के.पी और मोहम्मद ऐमेन के साथ नोआ सदाउई और क्वामे पेप्रा ने आक्रमण पंक्ति का नेतृत्व किया।

पंजाब एफसी पहले हाफ में सबसे अधिक जीवंत थी लेकिन मैच ज्यादातर मैदान के बीच में खेला गया क्योंकि दोनों टीमें लंबे समय तक गेंद पर कब्ज़ा बनाए रखने के लिए संघर्ष करती रहीं। निहाल सुदेश, अपने मूल क्लब के खिलाफ खेलते हुए बाएं विंग के माध्यम से जीवंत थे, लेकिन उनके अंतिम पास बॉक्स के अंदर किसी भी पीएफसी खिलाड़ी को नहीं ढूंढ सके।

Next Post

कवीन क्विंटल ने 16वें पोजीशन पर फिनिश की रेस

Mon Sep 16 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email सेपांग इंटरनेशनल सर्किट, मलेशिया, (वार्ता) आईडेमिट्सु होण्डा रेसिंग इंडिया टीम के कवीन क्विंटल ने एफआईएम एशिया रोड रेसिंग चैम्पियनशिप के पांचवें राउण्ड की दूसरी रेस 16वीं पोजीशन पर फिनिश की जबकि उनके जाेड़ीदार मोहसीन पराम्बन 23वें स्थान […]

You May Like