कवीन क्विंटल ने 16वें पोजीशन पर फिनिश की रेस

सेपांग इंटरनेशनल सर्किट, मलेशिया, (वार्ता) आईडेमिट्सु होण्डा रेसिंग इंडिया टीम के कवीन क्विंटल ने एफआईएम एशिया रोड रेसिंग चैम्पियनशिप के पांचवें राउण्ड की दूसरी रेस 16वीं पोजीशन पर फिनिश की जबकि उनके जाेड़ीदार मोहसीन पराम्बन 23वें स्थान पर रहे।

चेन्नई के कवीन क्विंटल ने आज की रेस 18वें पॉज़िशन से शुरू की और 16वें पॉज़िशन पर पहुंच गए। स्थिर परफोर्मेन्स देते हुए उन्होंने आज की रेस 20ः02.086 के कुल टाईम के साथ 16वें पॉज़िशन पर फिनिश की। आज की मुश्किल रेस में मोहसीन पराम्बन ने दृढ़ इरादे का प्रदर्शन किया और अन्य इंटरनेशनल राइडरों को कड़ी टक्कर दी। ग्रिड पर 21वें पॉज़िशन से शुरूआत करने के बाद मोहसीन शांत बने रहे और सावधानी से आगे बढ़ते रहे और 23वें पॉज़िशन पर चैकर्ड लाईन पार की। उन्होंने 20ः25.709 के कुल टाईम के साथ रेस पूरी की।

ज़बरदस्त प्रतियोगिता और चुनौतीपूर्ण मौसम के बावजूद दोनों राइडरों ने दृढ़ निश्चय का प्रदर्शन किया, लेकिन दुर्भाग्य से वे टीम के लिए कोई पॉइन्ट्स स्कोर नहीं कर सके। टीम ने एशिया प्रोडक्शन 250सीसी (एपी250) क्लास में सीज़न के लिए कुल 13 पॉइन्ट्स के साथ इस राउण्ड का समापन किया।

 

Next Post

नीरज ने हाथ में फ्रैक्चर के साथ डायमंड लीग में की प्रतिस्पर्धा

Mon Sep 16 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email ब्रसेल्स (वार्ता) भारतीय स्टार फेंक विश्व चैंपियन नीरज चोपड़ा ने डायमंड लीग फाइनल में हाथ में फ्रैक्चर के साथ प्रतिस्पर्धा की थी। नीरज ने स्पर्धा के बाद इस बात खुलाया कि वह प्रतिस्पर्धा के दौरान वह चोटिल […]

You May Like