शिवकार्तिकेयन ने ‘अमरन’ के लिए डबिंग पूरी की

मुंबई, (वार्ता) दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने अभिनेता शिवकार्तिकेयन ने अपनी आने वाली तमिल फिल्म ‘अमरन’ के लिए डबिंग पूरी कर ली है।

राजकुमार पेरियासामी निर्देशित फिल्म अमरन 31 अक्टूबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में साई पल्लवी, राहुल बोस और भुवन अरोड़ा भी मुख्य भूमिकाओं में शामिल हैं।कश्मीर की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। इस फिल्म में शिवकार्तिकेयन मेजर मुकुंद वरदराजन की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि साई पल्लवी ,मुकुंद की पत्नी सिंधु का किरदार निभा रही हैं।

अमरन की डबिंग के बारे में अपडेट राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल के आधिकारिक एक्स अकाउंट पर साझा किया गया। पोस्ट में लिखा गया है, मिशन पूरा हुआ! #अमरनडबिंग का समापन #अमरन #अमरन दिवाली #अमरनअक्टूबर31 #उलगनायगन #कमलहासन #शिवकार्तिकेयन #साईपल्लवी #राजकुमारपेरियासामी @राजकुमार_केपी की एक फिल्म।निर्माताओं ने डबिंग स्टूडियो से एक वीडियो भी जारी किया है।

कमल हासन, आर. महेंद्रन और सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, सह-निर्माता के रूप में गॉड ब्लेस एंटरटेनमेंट के साथ, फिल्म अमरन , शिव अरूर और राहुल सिंह द्वारा लिखित पुस्तक श्रृंखला इंडियाज मोस्ट फियरलेस: ट्रू स्टोरीज ऑफ मॉडर्न मिलिटरी का रूपांतरण है, जो मुकुंद वरदराजन पर आधारित है।

Next Post

फरहान अख्तर ने फिल्म ‘120 बहादुर’ के सेट से बीटीएस तस्वीर शेयर की

Mon Sep 16 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता-फिल्मकार फरहान अख्तर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘120 बहादुर’ के सेट से सोशल मीडिया पर बीटीएस तस्वीरे शेयर की हैं। एक्सेल एंटरटेनमेंट और ट्रिगर हैप्पी स्टूडियोज ने फिल्म ‘120 बहादुर’ की घोषणा की […]

You May Like