पूर्वी क्षेत्र की महिलायें और उत्तरी क्षेत्र के पुरुष बने इंटर जोन चैंपियन

रांची, 7 सितंबर (वार्ता) महिला वर्ग में पूर्वी क्षेत्र और पुरुष वर्ग में उत्तरी क्षेत्र पहली हॉकी इंडिया सब जूनियर पुरुष और महिला इंटर-जोन चैंपियनशिप 2024 के चैंपियन बने।

इस बीच, महिला वर्ग में वेस्ट जोन ने एसएआई बाल को हराया और पुरुष वर्ग में एसएआई अकादमी ने वेस्ट जोन को हराकर तीसरा स्थान हासिल किया।

नरवाना में महिला फाइनल में ईस्ट जोन ने साई शक्ति को 3-1 से हराया। मांझी पुष्पा (34′) ने ईस्ट जोन के लिए खाता खोला लेकिन मनजिंदर (45′) ने एसएआई शक्ति के लिए गोल करके जवाब दिया। अंतिम क्वार्टर में मिंज प्रियंका (48′) और गुरिया सुष्मिता (55′) ने गोल करके ईस्ट जोन का खिताब पक्का कर दिया।

महिलाओं के तीसरे/चौथे स्थान के मैच में वेस्ट जोन ने एसएआई बाल को 4-1 से हराया। पश्चिम क्षेत्र ने सिदार मधु (9′, 17′) और भाबर केशर (20′, 51′) के ब्रेसिज़ के बाद चार-गोल कुशन बनाया। साई बाल के लिए एकमात्र गोल भारती (58′) ने किया।

रांची में पुरुष फाइनल में नॉर्थ जोन ने ईस्ट जोन को 3-1 से हराया। पूर्वी क्षेत्र ने निकोलस टोपनो (10′) के जरिए पहला गोल किया, लेकिन उत्तरी क्षेत्र ने स्विच पलट दिया और कप्तान राहुल यादव (24′) और राजभर प्रहलाद (48′, 59′) के गोल ने खेल को अपने पक्ष में कर दिया।

पुरुषों के तीसरे/चौथे स्थान के मैच में साई अकादमी ने वेस्ट जोन को 2-1 से हराया। एसएआई-अकादमी के लिए अमित दयाल (6′) ने पहला गोल किया, उसके बाद ओरम रंजीत (30′) ने एक गोल किया। वेस्ट ज़ोन ने कुमार विवेक (25′) के गोल के माध्यम से उत्तर दिया लेकिन आगे धमकी देने में विफल रहा।

Next Post

मलेशियाई कोच ने दी एडवांस कराटे की ट्रेनिंग

Sat Sep 7 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email लखनऊ, 7 सितंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के कराटे खिलाड़ियों को एडवांस तकनीक, खेलने की रणनीति व काम्बिनेशन के साथ विशेष बारीकियों की ट्रेनिंग विशेष प्रशिक्षण शिविर के पहले दिन शनिवार को दी गई। महाराजा अग्रसेन इंटर कॉलेज, […]

You May Like