माधवगढ़ स्टेट बैंक की शाखा में लगी आग

सतना:शहर के समीपी ग्राम माधवगढ़ में स्थित स्टेट बैंक की ब्रांच में आग भड़क उठने से हड़कंप मच गया। हालांकि आग पर जल्दी ही काबू पा लिया गया नतीजतन नुकसान भी बचा लिया गया।जानकारी के मुताबिक, सतना – रीवा मार्ग पर नदी के किनारे बसे ग्राम माधवगढ़ में स्थित भारतीय स्टेट बैंक की ब्रांच में शनिवार की रात अचानक आग भड़क उठी। रात लगभग 8 बजे बैंक का सायरन बजा और जब लोगों ने देखा तो अंदर से धुआं निकल रहा था। स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना बैंक कर्मियों और फायर ब्रिगेड को दी।

बैंक कर्मी कुछ ही देर में मौके पर पहुंच गए और स्थानीय लोगों के साथ मिलकर आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू कर दिए। आग बैंक में लगे इन्वर्टर के पास बिजली के बोर्ड में लगी थी जिसे जल्दी ही बुझा लिया गया। हालांकि तब तक दमकल वाहन भी पहुंच गया था लेकिन आग उसके आने से पहले ही बुझाई जा चुकी थी। आशंका जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट के कारण यह हादसा हुआ।आग बुझाने में मददगार रहे स्थानीय निवासी अजीत गुप्ता ने बताया कि बैंक के अंदर आग से कोई क्षति नहीं हुई है। सिर्फ एक बिजली का बोर्ड जला है। दमकल पहुंचने के पहले ही आग बुझा ली गई थी।

Next Post

50 से अधिक योजनाओं और कार्यक्रमों से वित्त ने हटाई सेंसरशिप

Sun Aug 25 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email – लेकिन अब भी 71 योजनाओं और कार्यक्रमों के लिए वित्त का बैरियर रहेगा लागू – राशि खर्च करने से पहले वित्त की अनुमति लेना होगा अनिवार्य – लाड़ली लक्ष्मी, महाकाल परिसर, रामपथ गमन, साइकिल वितरण जैसी […]

You May Like