राहुल ने ना कांग्रेस को गंभीरता से लिया, ना चुनाव को : यादव

जबलपुर, 03 अप्रैल  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि चुनावी पारे में भी कांग्रेस का कुछ अता-पता नहीं है और श्री गांधी ने ना तो कांग्रेस को गंभीरता से लिया और ना ही चुनाव को।

डॉ यादव ने यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि राहुल गांधी जो बोलते हैं उसमें ना तो कोई तथ्य होता है और ना ही कोई गंभीरता होती है। उनकी बातों पर भरोसा कौन करता है। उनकी खुद की पार्टी में भी लोग उन्हें गंभीरता से नहीं लेते।
मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनावी पारा चढ़ रहा है, लेकिन कांग्रेस के अते-पते ही नहीं है। कांग्रेस बहुत पीछे रह गई है। इसका जवाबदार अगर कोई है तो वो राहुल गांधी हैं, उन्होंने न ही कांग्रेस को गंभीरता से लिया और ना ही चुनाव को। उन्होंने कहा कि वे उम्मीद करते हैं कि अभी भी समय है, कांग्रेस अपने अंतर विरोध से बाहर आएगी और आत्म अवलोकन करेगी।

Next Post

शर्मा ने नामांकन किया जमा

Wed Apr 3 , 2024
पन्ना, 03 अप्रैल मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने मध्यप्रदेश की खजुराहो संसदीय सीट से आज पार्टी प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र जमा किया। उन्होंने पन्ना कलेक्टर कार्यालय में अपना नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी, प्रदेश शासन के मंत्री प्रहलाद सिंह […]

You May Like