न्यूजीलैंड के साथ टेस्ट श्रृंखला के लिए ओशादा फर्नांडो श्रीलंका की टीम में

कोलंबो 16 सितंबर (वार्ता) श्रीलंका ने न्यूजीलैंड के साथ होने वाली टेस्ट श्रृंखला के लिए 18 महीनों से बाहर चल रहे बल्लेबाज ओशादा फर्नांडो को टीम में शामिल किया हैं।

श्रीलंका के चयनकर्ताओं ने न्यूजीलैंड के साथ होने वाले दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। धनंजय डी सिल्वा की कप्तानी में यह श्रृंखला खेली जायेगी। दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गई श्रीलंका ए टीम में शानदार प्रदर्शन करने वाले ओशादा को जगह दी गई है। इस 32 वर्षीय बल्लेबाज ने 21 टेस्ट में 122 तथा 80 रन की पारी खेली और उन्हें प्लेयर-ऑफ-द-मैच से नवाजा गया। वहीं इंग्लैंड का दौरे पर गये खिलाड़ियों में से तेज गेंदबाज ऑलराउंडर निसाला थारका और तेज गेंदबाज कसुन राजिथा को बाहर रखा गया है।

दोनों टेस्ट गाले इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जायेंगे और पहला टेस्ट 18 सितंबर से शुरू होगा। वहीं सीरीज का दूसरा मुकाबला 26 सितंबर से खेला जाएगा।

न्यूजीलैंड की टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की अंक तालिका में इस समय तीसरे पायदान पर तथा श्रीलंका टीम पांचवें स्थान पर मौजूद हैं।

श्रीलंका की टेस्ट टीम इस प्रकार है:-धनंजय डी सिल्वा (कप्तान), दिमुथ करुणारत्ने, पथुम निसांका, कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चांदीमल, कामिंडू मेंडिस, सदीरा समरविक्रमा, ओशादा फर्नांडो, असिथा फर्नांडो, विश्वा फर्नांडो, लाहिरू कुमारा, प्रभात जयसूर्या, रमेश मेंडिस, जेफरी वेंडरसे और मिलन रथनायके।

Next Post

श्रीलंका के दुनिथ और हर्षिता अगस्त माह के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी: आईसीसी

Mon Sep 16 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email दुबई 16 सितंबर (वार्ता) श्रीलंका पुरुष क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर दुनिथ वेलालागे और हर्षिता समरविक्रमा को महिला वर्ग में शानदार प्रदर्शन के लिए अगस्त माह के प्लेयर ऑफ द मंथ पुरस्कार से नवाजा गया है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट […]

You May Like