जर्मनी की 62 वर्ष की महिला को ग्वालियर के युवक से हुआ प्यार, 32 वर्षीय प्रेमी के साथ आवेदन देने पहुंची

ग्वालियर: ग्वालियर का युवक और जर्मनी की महिला विवाह के लिए आवेदन देने के लिए कलेक्ट्रेट पहुंचे। यहां जब अपर कलेक्टर कार्यालय में विवाह के लिए आवेदन दिया तो महिला के तलाकशुदा होने के कारण सिंगल होने का सर्टिफिकेट चाहिए था, यह न होने के कारण आवेदन नहीं लिया गया। महिला की उम्र 62 साल लगभग है और ग्वालियर के युवक की उम्र 32 साल है। दोनों के बीच प्यार होने के बाद अब विवाह करना चाहते हैं और महिला जर्मनी में रहती है। दोनों ने अपर कलेक्टर अंजू अरूण कुमार से भी मुलाकात की।

कलेक्ट्रेट में लोकसभा चुनाव के चलते नामांकन दाखिल होने का सिलसिला चल रहा है। जर्मनी की महिला और ग्वालियर का युवक साथ पहुंचे और इनके साथ अधिवक्ता भी थे। इन्होंने कार्यालय में विवाह के लिए स्टाफ को आवेदन दिया जिसके बाद अपर कलेक्टर तक आवेदन पहुंचा। यहां दोनों को बताया गया कि आवेदन स्वीकार नहीं किया जा सकता है क्योंकि महिला तलाकशुदा है और उसके सिंगल होने का सर्टिफिकेट चाहिए। कलेक्ट्रेट में दोनों लोग अपने अधिवक्ताओं के साथ काफी देर मौजूद रहे।

Next Post

विधानसभा में जनता ने दिया आशीर्वाद और लोकसभा के मैदान में नकार दिया

Sat Apr 13 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email सियासी योद्धाओं की सांसद बनने से हसरत रह गई अधूरी डा0 रवि तिवारी रीवा:राजनीति में कब किसकी किस्मत चमक जाय, कब कौन माननीय बन जाय यह कोई नही जानता. रीवा की सियासत में कई उलट फेर हुए […]

You May Like