मैच का विरोध कर ग्वालियर का नाम खेल जगत में बदनाम न करें

ग्वालियर: भारत बांगलादेश क्रिकेट मैच का विरोध करने वालो को समझाइस देते हुए खेल जागृति परिषद के अध्यक्ष डालचन्द वर्मा, कार्यवाहक अध्यक्ष गोपाल सिंह सिसौदिया वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं मीडिया प्रभारी मुकेश पाराशर ने कहा कि 6 अक्टूबर को होने वाले भारत-बांगलादेश क्रिकेट मैच का विरोध करने वाले खेल जगत में ग्वालियर का नाम बदनाम कर रहे हैं।

खेल जागृति परिषद के अध्यक्ष डालचन्द वर्मा, कार्यवाहक अध्यक्ष गोपाल सिंह सिसौदिया ने कहा कि ग्वालियर की आन-बान-शान बढाने के लिए खेल जगत में माधवराव सिंधिया ने ग्वालियर को पहचान दिलायी। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अर्न्तराष्ट्रीय मैच कराकर ग्वालियर को चार चांद लगाये और अब महाआर्यमन सिंधिया भारत-बांगलादेश का क्रिकेट मैच कराकर ग्वालियर के नाम को संसार के खेल जगत में बुलन्दियों पर पहुंचाने के लिये संकल्पित है। इस मैच को एंजॉय करने की जरूरत है न कि विरोध की।

Next Post

68 लीटर देशी-विदेशी शराब के साथ एक कारोबारी गिरफ्तार

Tue Sep 3 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email बरगवां पुलिस ने खरकटा के निर्माणाधीन मकान के बगल में की छापामार कार्यवाही बरगवां :पुलिस अधीक्षक निवेदिता गुप्ता ने अवैध कारोबार पर लगाम लगाने के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत बरगवां पुलिस ने क्षेत्र […]

You May Like