एचसीएल साइक्लोथॉन का दूसरा संस्करण छह अक्टूबर को

चेन्नई, 18 जुलाई (वार्ता) एचसीएल साइक्लोथॉन का दूसरा संस्करण छह अक्टूबर को यहां आयोजित किया जाएगा।
एचसीएल समूह ने गुरुवार को साइक्लोथॉन चेन्नई 2024 के दूसरे संस्करण के शुभारंभ की घोषणा की। नोएडा में दो सफल संस्करणों और चेन्नई में 5000 से अधिक साइकिल चालकों की भागीदारी के बाद, एचसीएल साइक्लोथॉन चेन्नई के ईसीआर पर छह अक्टूबर से शुरू होगा।
तमिलनाडु के खेल विकास प्राधिकरण (एसडीएटी) द्वारा संचालित और भारतीय साइकिलिंग महासंघ के तत्वावधान में इस आयोजन में 33 लाख रुपये का पुरस्कार पूल है। पंजीकरण 22 सितंबर तक खुले हैं।
तमिलनाडु के खेल विकास प्राधिकरण (एसडीएटी) के सदस्य सचिव मेघनाथ रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि इस संस्करण का विषय “चेंज योर गियर” है, जो साइकिल चलाने की परिवर्तनकारी शक्ति और व्यक्तिगत कल्याण और पर्यावरणीय स्थिरता पर इसके सकारात्मक प्रभाव पर जोर देता है।
एचसीएल साइक्लोथॉन चेन्नई का पिछला संस्करण अक्टूबर 2023 में आयोजित किया गया था और इसमें ईसीआर रोड पर 1,100 से अधिक साइकिल चालकों ने भाग लिया था। यह दौड़ मायाजाल मल्टीप्लेक्स में शुरू और खत्म होगी, जिसमें एमजीएम डिज़ी वर्ल्ड, धनलक्ष्मी श्रीनिवासन कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग और मुत्तुकाडु बोट हाउस शामिल हैं, जिसमें विभिन्न श्रेणियों के अनुसार मार्ग तैयार किया गया है।

Next Post

रेलवे लाइन पार कर दोनों हाथी गुरुवार को वापस जाने पहुंचे धनगवां के जंगल,देर रात तोड़े दो-तीन मकान

Thu Jul 18 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email अनूपपुर//अनूपपुर जिले के सीमा में विगत 33 दिन पूर्व आए दो नर प्रवासी हाथी विगत रात लेलिया से रेलवे लाइन एवं मुख्य मार्ग को पार कर वापस जाने को तैयार हो गए हैं जो देर रात मोजर […]

You May Like