कलेक्ट्रेट की जन-सुनवाई का दायरा बढ़ा

डबरा, भितरवार व घाटीगांव के एसडीएम व्हीसी के जरिए जन-सुनवाई से जुड़े

ग्वालियर। आम जन की समस्याओं का जल्द से जल्द निराकरण हो सके, इस उद्देश्य से तकनीक का इस्तेमाल कर कलेक्ट्रेट की जन-सुनवाई का दायरा बढ़ाया गया है। इस बार हुई कलेक्ट्रेट की जन-सुनवाई में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एसडीएम डबरा, भितरवार व एसडीएम घाटीगांव भी शामिल हुए। कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान ने दूर-दराज से आए लोगों की समस्याओं के त्वरित निराकरण के लिये जन-सुनवाई कक्ष से व्हीसी के जरिए संबंधित एसडीएम से चर्चा की और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। कलेक्ट्रेट की जन-सुनवाई में इस बार 217 आवेदक पहुँचे।
कलेक्टर श्रीमती चौहान ने जमीन के बटवारे, सीमांकन व रैरा से संबंधित कुछ प्रकरण अपने संज्ञान में लिए हैं। साथ ही जमीन संबंधी आवेदनों को समयबद्ध कार्यक्रम के तहत निराकृत करने के लिये संबंधित एसडीएम, तहसीलदार व नायब तहसीलदारों को लिखित में निर्देश दिए। उन्होंने इलाज के लिये सहायता की आस लेकर जन-सुनवाई में पहुँचे लोगों की बात ध्यानपूर्वक सुनी।

Next Post

बाघ के हमले में अधेड़ की हुई मौत

Tue Jul 16 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email * संजय टाइगर रिजर्व क्षेत्र मोहन रेंज अंतर्गत चोकरी गांव के बूढी खोह की घटना नवभारत न्यूज कुसमी 16 जुलाई ।संजय टाइगर रिजर्व क्षेत्र मोहन रेंज अंतर्गत चोकरी गांव के बूढी खोह मे जंगली जानवर ने एक […]

You May Like