बच्चे को जन्म देने के दो दिन बाद महिला की मौत

परिजनों ने हंगामा कर डाक्टरो पर लगाया लापरवाही का आरोप

नवभारत न्यूज

रीवा, 30 मई, गांधी मेमोरियल अस्पताल की हालत नही सुधर रही है. बेहतर उपचार के दावे भले किये जा रहे हो, लेकिन यहां डाक्टरो की लापरवाही से मरीज दम तोड़ रहे है. बुधवार की रात एक महिला की मौत हो गई. दो दिन पूर्व आपरेशन कर महिला की डिलेवरी कराई गई थी. दो दिन सब कुछ ठीक था और तीसरे दिन अचानक तबियत बिगड़ी और महिला की मौत हो गई. आक्रोशित परिजनो ने हंगामा करते हुए लापरवाही का आरोप लगाया है. जबकि चिकित्सको का कहना है कि किडनी में इनफेक्शन की वजह से मौत हुई है. परिजन जांच कराकर कार्यवाही की मांग कर रहे है.

बताया गया है कि बाणसागर निवासी पूर्णिमा की तबियत अचानक खराब हुई. पेट में दर्द होने के कारण 25 मई को गांधी मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया और दूसरे दिन 26 मई को आपरेशन का डिलेवरी कराई गई. उसके बाद दो दिन तक सब कुछ ठीक था. लेकिन बुधवार की सुबह से हालत खराब हो गई, यूरिन पास नही हो रहा था. महिला की बिगड़ती हालत देख परिजन चिकित्सको के पास दौड़ लगाते रहे, लेकिन कोई सुनवाई नही हुई. शाम तक हालत बेहद खराब हो गई और महिला ने दम तोड़ दिया. आक्रोशित परिजनो ने हंगामा करते हुए चिकित्सको पर घोर लापरवाही का आरोप लगाया है. सुबह से शाम तक गुहार लगाते रहे पर कोई सुनवाई नही हुई, कोई चिकित्सक देखने नही पहुंचा. मौत के बाद चिकित्सको का कहना है कि किडनी में इंफेक्शन ज्यादा हो गया था जिसके वजह से मौत हुई है. अब सवाल यह उठता है कि सुबह से जब परिजन दौड़ दौड़ कर गुहार लगा रहे थे तब महिला को देखने चिकित्सक क्यो, नही पहुंचे. फिलहाल अस्पताल प्रबंधन की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ और कार्यवाही का आश्वासन दिया गया.

Next Post

केजरीवाल की जमानत याचिका पर विशेष अदालत ने ईडी से किया जवाब तलब

Thu May 30 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नई दिल्ली, 30 मई (वार्ता) दिल्ली आबकारी नीति कथित घोटाले से संबंधित धनशोधन के एक मामले में आरोपी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जमानत और मेडिकल आधार पर सात दिन की अंतरिम जमानत याचिकाओं पर यहां […]

You May Like