पार्षद ने की मुख्य स्वच्छता निरीक्षक से अभद्रता

अजाक्स संघ ने दी हड़ताल की चेतावनी
 
जबलपुर: भवानी प्रसाद तिवारी वार्ड के पार्षद द्वारा स्वच्छता निरीक्षक के साथ अभद्रता करने का मामला सामने आया है। इसके विरोध में अजाक्स संघ ने कार्रवाई न होने पर नगर निगम में हड़ताल करने की चेतावनी दी है। अजाक्स संघ के अध्यक्ष अमित मेहरा एवं नगर निगम अधिकारी कर्मचारी संघ के अध्यक्ष अक्षय कोरी ने ज्ञापन के माध्यम से बताया कि 27 जून 2024 को संभाग क्रमांक 13 के मुख्य स्वच्छता निरीक्षक वैभव तिवारी के साथ पार्षद अयोध्या तिवारी के द्वारा की गई अभद्रता को लेकर महापौर  जगत बहादुर सिंह (अन्नू), निगमाध्यक्ष रिंकुज विज (रिंकू), आयुक्त श्रीमति प्रीति यादव, पुलिस अधीक्षक एवं थाना प्रभारी ओमती को ज्ञापन सौंपा गया।

संघ ने महापौर को बताया कि उक्त प्रकरण पर जल्द से जल्द कोई कार्यवाही नहीं की जाती है तो संघ के द्वारा हड़ताल की जायेगी। इस मौके पर अजाक्स संघ के गुलशन जबलपुरी, कालूराम सोलंकी, रामाराव मगरदे, कोयरी नायडू, नरसिंहमलू, श्री निवासलू, रामू, जे. प्रवीण, राममूर्ति, दयाराम धुर्वे, प्रहलाद बर्मन, विजय सेन, राहुल कोरी, महेन्द्र मलिक सहित अधिक संख्या में संघ के पदाधिकारी एवं सदस्य उपस्थित रहे।

Next Post

रेत की चोरी करते ट्रैक्टर एवं अवैध भण्डारित 70 घन फीट रेत जप्त

Fri Jun 28 , 2024
खनिज, राजस्व एवं विंध्यनगर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई सिंगरौली : खनिज, राजस्व एवं विंध्यनगर पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से सेमरा बाबा के पास दबिश देते हुये एक रेत की चोरी करते ट्रैक्टर जप्त कर एवं शाहपुर में अवैध रूप से भण्डारित 70 घन मीटर रेता को बरामद कर […]

You May Like