निगमायुक्त ने किया पेयजल व्यवस्था और नवीन सड़क का निरीक्षण

ग्वालियर: शहर में पेयजल सप्लाई सुचारू रूप से हो इसके लिए नगर निगम आयुक्त हर्ष सिंह ने शहर में पेयजल व्यवस्था का निरीक्षण किया। निगमायुक्त सिंह ने साकेत नगर, मल्लगढ़ा चौराहा आदि क्षेत्रों में पेयजल लाइन का निरीक्षण किया। साथ ही सिटी सेंटर पर बनी नवीन सड़क का भी उन्होंने निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उपायुक्त अमरसत्य गुप्ता, पार्क अधीक्षक मुकेश बंसल, मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. वैभव श्रीवास्तव सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

नगर निगम आयुक्त हर्ष सिंह ने सिटी सेंटर पर बनी नवीन सड़क का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस सड़क के बन जाने से आरोग्यधाम के पास लगने वाले जाम से मुक्ति मिलेगी। इसके बाद निगमायुक्त ने गांधी पार्क का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने आमजनों से संवाद कर उन्हें स्वच्छ सर्वेक्षण 2024 की जानकारी दी। साथ ही पार्क में बने नाडिफ टांका को देखा और उसमें जैविक खाद को सुचारू रूप से तैयार करने के निर्देश पार्क अधिकारी श्री मुकेश बंसल को दिए।

इसके बाद निगमायुक्त ने साकेत नगर में डाली गई नवीन पानी की लाइन का निरीक्षण किया और आम जनों से कहा कि सभी वैध रूप से नल कनेक्शन ले जिससे उन्हें आगे परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। साथ ही लोगों को स्वच्छता के प्रति भी समझाइस दी। इसके बाद निगमायुक्त ने मल्लगढ़ा चौराहा पर डाली गई नवीन पानी की लाइन का निरीक्षण किया।

Next Post

बैंक अधिकारी को हाईकोर्ट से राहत

Sat May 18 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email जबलपुर: मप्र हाईकोर्ट ने पूर्व के न्यायदृष्टांत का हवाला देते हुए कहा है कि अनिवार्य सेवानिवृत्ति पाने वाला बैंक अधिकारी व कर्मचारी भी लीव इनकैशमेंट पाने का अधिकारी है। इस मत के साथ जस्टिस विवेक अग्रवाल की […]

You May Like