मृतिका अंजू के परिजन एवं व्यापारियों ने आरोपियों के खिलाफ खोला मोर्चा

हत्या के आरोपियों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई कर मकान एवं दुकान ध्वस्त कराने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

सिंगरौली :कोतवाली बैढऩ के समीपस्थ बलियरी स्थित किराना व्यवसायी के घर में घुसकर 31 मार्च को पत्नी अंजू जायसवाल की जघन्य हत्या एवं पुत्री दीक्षा जायसवाल के ऊपर प्राणघातक हत्या करने वाले गिरफ्तार कुख्यात आरोपियों के मकान एवं दुकान को जमीदोज करने के लिए आज दिन शुक्रवार को व्यापारियों के साथ-साथ पार्षद एवं मृतिका के परिवारजन व मोहल्लेवासियों ने कलेक्टर ने मिलकर ज्ञापन देकर कार्रवाई किये जाने की मांग की है। वही मोहल्लेवासियों ने एसपी, निगमायुक्त एवं एसडीएम सिंगरौली को भी आवेदन पत्र उपलब्ध कराया है।
कलेक्टर एवं एसपी को दिये गये ज्ञापन में संयुक्त व्यापार मण्डल के साथ-साथ पार्षद गौरी अर्जुन गुप्ता, पार्षद सीमा जायसवाल, अध्यक्ष सर्राफा व्यापार मण्डल एवं दर्जनों रहवासियों ने बताया की 31 मार्च को सुरेश जायसवाल के घर में घुसकर कुख्यात आरोपी बबलू उर्फ सुनील जायसवाल एवं दिनेश उर्फ गोलू रजक सहित अन्य आरोपियों ने अंजू जायसवाल की जघन्य हत्या करते हुये पुत्री दीक्षा जायसवाल के ऊपर प्राणघातक हमला कर फरार हो गये थे। जिनकी पुलिस तलाश कर आधा दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उक्त दोनो आरोपी बैढऩ के मास्टरमाईंड हैं। इन्ही दोनो आरोपियों ने यूपी के आरोपियों को बुलाया था। व्यापारियों एवं रहवासियों का कहना है कि कुख्यात दोनो आरोपियों के मकान एवं दुकान को ध्वस्त कराया जाये ताकि भविष्य में कोई दूसरा व्यक्ति घटना की पुनरावृत्ति करने का साहस ना जुटा पाये। कलेक्टर एवं एसपी ने इस पर विचार करने का आश्वासन दिया।

Next Post

संविधान को खत्म करने की तैयारी : सचिन पायलट

Sat May 4 , 2024
डबरा में कांग्रेस की सभा में भाजपा पर तीखे प्रहार ग्वालियर: मोदी सरकार पर प्रहार करते हुए राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा है कि इस सरकार के राज में युवा बेरोजगार हुए हैं। देश में बेरोजगारी बढ़ी है। संविधान को खत्म करने की भाजपा की पूरी […]

You May Like