संविधान को खत्म करने की तैयारी : सचिन पायलट

डबरा में कांग्रेस की सभा में भाजपा पर तीखे प्रहार
ग्वालियर: मोदी सरकार पर प्रहार करते हुए राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा है कि इस सरकार के राज में युवा बेरोजगार हुए हैं। देश में बेरोजगारी बढ़ी है। संविधान को खत्म करने की भाजपा की पूरी तैयारी है।डबरा में कांग्रेस की सभा को संबोधित करते हुए सचिन पायलट ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा वहीं कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार देश में सिर्फ नफरत फैलाने का काम कर रही है मोदी सरकार ने झूठे वादे और जुमले से देश के युवा नौजवानों को गुमराह कर रखा है।

सरकार देश में बेरोजगारी और महंगाई को बढ़ावा दे रही है।सचिन पायलट ने कहा कि मोदी सरकार ने जितने भी वादे जनता से किए थे उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का मकसद सिर्फ संविधान को पूरी तरह खत्म करना है मोदी सरकार जनता से उनके अधिकार छीनना चाहती है। सभा में कांग्रेस से जुड़े क्षेत्र के गुर्जर नेता मौजूद थे।

Next Post

भाजपा अपनी हार देखकर बौखला रही: नीटू सिकरवार

Sat May 4 , 2024
जीवन की आखरी सांस तक आपकी सेवा में कोई कसर नहीं छोडूंगा मुरैना: कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार नीटू ने कहा है कि भाजपा अपनी हार देखकर बौखला रही है। इस कारण अनर्गल बातें कर रही है। मोदी की गारंटी झूठ का पुलंदा है। पानी ,बिजली और सड़क की समस्या […]

You May Like