नेतन्याहू से युद्धविराम समझौता कराने को कहा, गाजा पीड़ा पर ‘चुप नहीं रहेंगे’- हैरिस

वाशिंगटन, 26 जुलाई (वार्ता) अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने प्रतिज्ञा की है कि वह इजरायल हमास युद्ध के बीच गाजा की पीड़ा पर चुप नहीं बैठेंगी।

सुश्री हैरिस ने गुरुवार को इजरायली प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के सामने अपनी गंभीर चिंता व्यक्त की और उनसे कहा कि यह आधिकारिक युद्धविराम समझौता करने का उचित समय है।

श्री नेतन्याहू के साथ अपनी मुलाकात के बाद प्रेस ब्रीफिंग के दौरान डेमोक्रेटिक पार्टी की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस ने संवाददाताओं से कहा, “इजरायल को अपनी रक्षा करने का अधिकार है और वह ऐसा कैसे करती है, यह मायने रखता है।’ पिछले नौ महीनों में गाजा में जो हुआ वह विनाशकारी है।”

उन्होंने आगे कहा, “मृत बच्चों और सुरक्षा के लिए भागने वाले हताश भूखे लोगों की तस्वीरें, कभी-कभी दूसरी, तीसरी या चौथी बार विस्थापित होने की तस्वीरें। हम इन त्रासदियों से मुंह नही मोड़ सकते। हम खुद को पीड़ा के कारण सुन्न नहीं होने दे सकते।” और मैं चुप नहीं रहूंगी।”

Next Post

विदेशी मुद्रा भंडार चार अरब डॉलर बढ़कर 670.9 अरब डॉलर पर

Fri Jul 26 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email मुंबई 26 जुलाई (वार्ता) विदेशी मुद्रा परिसंपत्ति, स्वर्ण भंडार और विशेष आहरण अधिकार (एसडीआर) के पास आरक्षित निधि में बढ़ोतरी होने से 19 जुलाई को समाप्त सप्ताह में देश का विदेशी मुद्रा भंडार चार अरब डॉलर बढ़कर […]

You May Like