कार में बैठी युवती की चाकू से गोदकर हत्या

थाने से चंद कदम की दूरी पर प्रेम प्रसंग को लेकर वारदात, आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर: ओमती थाने से चंद कदम की दूरी पर कार में बैठी एक युवती पर सिरफिरे आशिक ने चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।
गोहलपुर थाना प्रभारी राजपाल सिंह बघेल ने बताया कि सोमवार शाम  घंटाघर के समीप  19 वर्षीय तमन्ना नामाक युवती एक कार में बैठी थी तभी  गुफरान (21) निवासी अंधेरदेव का पहुंंचा और कार का दरवाजा खुलवाया जैसे ही दरवाजा खुला तो युवक ने अचानक चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए।

हमले मेें युवती गंभीर रूप से घायल हो गई और आरोपित फरार हो गया। घायल को तत्काल उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया इसके बार उसकी हालत नाजुक देखते हुए उसे मेडिकल रेफर कर दिया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप ने बताया कि आरोपित को गिरफ़्तार कर लिया गया है वारदात प्रेम प्रसंग को लेकर हुई है।

Next Post

छत्तीसगढ़ में नौ नक्सली गिरफ्तार

Tue Jul 2 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email सुकमा 01 जुलाई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में आईईडी विस्फोट में शामिल नक्सलियों को गिरफ्तार करने में सुरक्षा बलों को आज बड़ी सफलता मिली। थाना जगरगुण्डा क्षेत्र से दो अलग-अलग प्रकरणों में नौ नक्सलियों को सुरक्षा […]

You May Like