जनरल द्विवेदी और एडमिरल त्रिपाठी ने विंध्य को देश में पहचान दिलाई :अजय सिंह

 पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने खुशी जाहिर करते हुए बधाई दी

सीधी:पूर्व नेता प्रतिपक्ष और विधायक अजयसिंह ने विंध्य के सपूत लेफ्टीनेंट जनरल उपेन्द्र द्विवेदी को भारतीय सेना का नया सेना अध्यक्ष बनाये जाने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि विंध्य के ही एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी पहले से ही नौसेना प्रमुख का पद भार संभाल चुके हैं। उन्होंने दोनो प्रमुखों को बधाई देते हुए उनके यशस्वी और उज्जवल भविष्य की कामना की है।
सिंह ने अपने बधाई संदेश में कहा है कि मुझे इस बात की बेहद प्रसन्नता है कि सर्वोच्च पदों पर पहुंच कर उन्होंने न केवल विंध्य बल्कि मध्यप्रदेश का नाम पूरे देश में ऊंचा किया है। मुझे उन पर गर्व है। यह भी एक सुखद संयोग है कि दोनों अफसर स्कूल के अभिन्न मित्र हैं और दोनों ने एक साथ रीवा के सैनिक स्कूल से पढ़ाई की है। उल्लेखनीय है कि सेना प्रमुख जनरल उपेन्द्र द्विवेदी रीवा के गढ़ के समीप मुड़िला गांव के निवासी है। इसी तरह एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी भी सतना के रामपुर बघेलान स्थित मडुहर गाँव के रहने वाले हैं।
अजय सिंह ने विश्वास व्यक्त किया है कि सर्वोच्च पद पर नियुक्त दोनों अधिकारी अपनी उत्कृष्ट कार्यशैली से नाम कमायेंगे और मध्यप्रदेश का गौरव बढ़ायेंगे । निसंदेह रक्षा विभाग उनके प्रयासों से नई ऊंचाईयों को छुयेगा।

Next Post

शिप्रा नदी रामघाट पर अजगर देख लोगों में फैली दहशत

Fri Jun 14 , 2024
युवक ने हिम्मत दिखाकर पकड़ा, जंगल में छोड़ा उज्जैन: शिप्रा नदी किनारे रामघाट पर गुरुवार सुबह 2 फीट लंबा अजगर दिखाई देने के बाद अफरा तफरी फैल गई थी। काफी देर तक वन विभाग की टीम नहीं पहुंची रामघाट पर दुकान लगाने वाले युवक ने अजगर का रेस्क्यू किया और […]

You May Like