सचिन-जिगर ने सिडनी में कॉन्सर्ट में मचायी धूम

मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड की जानीमानी संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर ने सिडनी में कॉन्सर्ट में धूम मचा दी।

देश में सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले और प्रतिभाशाली संगीत जोड़ियों में से एक के रूप में मशहूर सचिन-जिगर के दुनिया भर में बहुत ज़्यादा फैंस हैं। ‘भेड़िया’ के ‘अपना बना ले’, ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ के ‘फिर और क्या चाहिए’और ‘तेरे वास्ते’ जैसे चार्ट-टॉपिंग हिट गानों के लिए मशहूर इस जोड़ी ने हाल ही में हॉरर कॉमेडी फ़िल्म ‘मुंज्या’ के अपने नए एल्बम से लोगों का दिल जीत लिया। इस जोड़ी ने सिडनी में एक दमदार परफॉरमेंस के साथ अपने पहले बहुप्रतीक्षित ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरुआत करके अपने हिट ट्रैक पर अंतरराष्ट्रीय दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

सिडनी में सचिन-जिगर का दौरा एक शानदार सफ़लता थी और एक हाउसफुल कॉन्सर्ट था, जिसमें बड़ी संख्या में उत्साही लोग आए थे। प्रशंसकों को उनके क्लासिक हिट्स चुनार, सैबो और कई अन्य गानों के साथ-साथ नए ट्रैक ‘बाकी सब ठीक, धीमे धीमे’ का आनंद मिला, जिसने संगीत के जादू का माहौल बना दिया। सचिन-जिगर ने पूरे संगीत समारोह के दौरान प्रशंसकों के साथ मस्ती से बातचीत की। इस बीच, सचिन-जिगर अपनी हिट फ्रैंचाइज़ स्त्री की अगली किस्त के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Next Post

नाग अश्विन ने कल्कि 2898 एडी के सेट से बीटीएस तस्वीर के साथ प्रभास के लिए नोट लिखा

Fri Jul 5 , 2024
मुंबई, (वार्ता) कल्कि 2898 एडी के निर्देशक नाग अश्विन ने फिल्म के सेट से बीटीएस तस्वीर के साथ प्रभास के लिए नोट लिखकर उनकी तारीफ की है। कल्कि 2898 एडी 27 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, और इसमें अमिताभ बच्चन, कमल हसन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा […]

You May Like