नाग अश्विन ने कल्कि 2898 एडी के सेट से बीटीएस तस्वीर के साथ प्रभास के लिए नोट लिखा

मुंबई, (वार्ता) कल्कि 2898 एडी के निर्देशक नाग अश्विन ने फिल्म के सेट से बीटीएस तस्वीर के साथ प्रभास के लिए नोट लिखकर उनकी तारीफ की है।

कल्कि 2898 एडी 27 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, और इसमें अमिताभ बच्चन, कमल हसन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे कलाकार शामिल हैं।कल्कि 2898 एडी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद, निर्देशक नाग अश्विन ने फिल्म के प्रमुख अभिनेता प्रभास के लिए एक नोट लिखा है।

नाग अश्विन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर “कल्कि 2898 एडी” के सेट से पर्दे के पीछे की एक तस्वीर साझा की। फोटो में प्रभास को सेट के बीच में एक कुर्सी पर बैठे देखा जा सकता है।तस्वीर के साथ, नाग अश्विन ने कैप्शन लिखा,वहां लापरवाही से बैठा यह आदमी इस सब का कारण है, निष्पक्ष रूप से इस युग का सबसे बड़ा बॉक्स ऑफिस स्टार… उसने हमारे प्रोडक्शन को वह करने का आत्मविश्वास दिया जो हमने किया, उसने मुझे वह करने की आजादी दी जो मैंने किया… हर किसी का प्रिय, हमारा भैरव और अब दुनिया का ।

Next Post

कल्कि 2898 एडी ने बॉक्स ऑफिस पर मचायी धूम ,वर्ल्डवाइड कमाई हुयी 725 करोड़

Fri Jul 5 , 2024
मुंबई, (वार्ता) फिल्म कल्कि 2898 एडी ने सात दिनों में वर्ल्डवाइड 725 करोड़ रूपये से अधिक की कमाई कर ली है। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन, कमल हसन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी सहित कई शानदार कलाकार हैं। वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित फिल्म कल्कि […]

You May Like