‘वागले की दुनिया – नई पीढ़ी नए किस्से’ में अथर्व ने बदलाव लाने के लिए कॉलेज का चुनाव लड़ने का फैसला किया

मुंबई, (वार्ता) सोनी सब के शो ‘वागले की दुनिया’ में, अथर्व बदलाव लाने के लिए बुलीज़ के खिलाफ खड़ा हुआ और उसने कॉलेज का चुनाव लड़ने का फैसला किया।

सोनी सब का ‘वागले की दुनिया – नई पीढ़ी नए किस्से’ वागले परिवार के रोज़मर्रा की समस्याओं और जीतों की कहानी पेश करता है। हालिया एपिसोड्स में, वागले परिवार की सबसे युवा पीढ़ी ने अपने जीवन में नए सफर की शुरुआत की है, जिसमें अथर्व (शीहान कपाही) को अपने ड्रीम कॉलेज में दाखिला मिल गया है और सखी (चिन्मयी साल्वी) ने अपने सपनों की उड़ान भरने के लिए मीडिया स्कूल में प्रवेश पा लिया है। इन नई शुरुआतों के साथ अपनी तरह की नई चुनौतियां भी सामने आएंगी, क्योंकि अथर्व को कॉलेज में बुली का सामना करना पड़ा, और जब वंदना (परिवा प्रणति) ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की तो कॉलेज में उसे चिढ़ाया गया कि उसे अपनी मां की मदद की ज़रूरत पड़ती है, जिससे यह हस्तक्षेप उसके लिए बड़ी समस्या बन गया।

आगामी एपिसोड्स में, अथर्व को फिर से कुछ कॉलेज सीनियर्स के हाथों बुली का सामना करना पड़ेगा, लेकिन इस बार वह उनके खिलाफ खड़े होने और अपनी आवाज़ उठाने का फैसला करेगा। जबकि अथर्व का विरोध अन्य विद्यार्थियों का ध्यान खींचता है और वह कॉलेज में प्रसिद्ध हो जाता है, तो उसकी दोस्त अदिति (भूमि शाह) उसे कॉलेज का चुनाव लड़कर आवश्यक शक्ति हासिल करने की सलाह देती है, जो पर्याप्त असर डालने के लिए ज़रूरी है। ध्यान से विचार करने के बाद, अथर्व चुनाव लड़ने का फैसला करता है, और खुद को एक अमीर छात्र अभिमन्यु (अरहम सावंत) के विरुद्ध खड़ा करता है, जो गलत तरीके से जीतने की योजना बनाता है। जैसे ही अथर्व छात्र राजनीति में कदम रखेगा, कठिन चुनौतियां इस सबसे युवा वागले के दृढ़ संकल्प की परीक्षा लेंगी।

अथर्व वागले की भूमिका निभाने वाले शीहान कपाही ने कहा, अथर्व ने हमेशा अनूठा दृष्टिकोण अपनाया है, और कॉलेज शुरू करने के बाद से उसके विचार और भी अधिक परिपक्व हुए हैं। कॉलेज का चुनाव लड़ने का उसका फैसला, एक ताकतवर पद पाकर बदलाव लाने की कोशिश करने का उसका तरीका है। परिवार में सबसे छोटा होने के कारण, परिवार ने हमेशा उसकी सुरक्षा की है, और अब उसे एहसास हो रहा है कि कॉलेज ऐसी जगह है जहां माता-पिता हमेशा उसकी सुरक्षा के लिए मौजूद नहीं रहेंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि ये घटनाक्रम कैसे सामने आएंगे, और क्या अथर्व अपने संकल्प और दृढ़ता से चुनाव जीत पाएगा।

वागले की दुनिया – नई पीढ़ी नए किस्से सोमवार से शनिवार रात 9 बजे, सोनी सब पर प्रसारित होता है।

Next Post

सचिन-जिगर ने सिडनी में कॉन्सर्ट में मचायी धूम

Fri Jul 5 , 2024
मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड की जानीमानी संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर ने सिडनी में कॉन्सर्ट में धूम मचा दी। देश में सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले और प्रतिभाशाली संगीत जोड़ियों में से एक के रूप में मशहूर सचिन-जिगर के दुनिया भर में बहुत ज़्यादा फैंस हैं। ‘भेड़िया’ के ‘अपना बना ले’, ‘ज़रा […]

You May Like