अक्षय कुमार, राधिका मदान स्टारर ‘सरफिरा’ का मजेदार वेडिंग ट्रैक ‘चावत’ रिलीज

मुंबई, (वार्ता) अक्षय कुमार स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सरफिरा’ का लेटेस्ट वेडिंग ट्रैक ‘चावत’ रिलीज हो गया है।

‘चावत’ गाने को मनोज मुंतशिर शुक्ला ने लिखा हैं। जी.वी. प्रकाश कुमार द्वारा रचित इस गीत को श्रेया घोषाल ने गाया है।राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधा कोंगरा के निर्देशन में बनी ‘सरफिरा’ स्टार्ट-अप और एविएशन की पृष्ठभूमि पर आधारित एक मनोरंजक ड्रामा है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और राधिका मदान के साथ परेश रावल और सीमा बिस्वास जैसे कई बेहतरीन कलाकार हैं। सरफिरा वीर जगन्नाथ म्हात्रे की यात्रा को फोलो करती है जिसे अक्षय कुमार प्ले कर रहे हैं, जो भारत में हवाई यात्रा में क्रांति लाने के लिए सभी बाधाओं को पार करता है।

सुधा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखित, पूजा तोलानी के संवादों के साथ, और जी.वी. प्रकाश कुमार द्वारा संगीतबद्ध, सरफिरा का निर्माण अरुणा भाटिया (केप ऑफ गुड फिल्म्स), साउथ सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका (2डी एंटरटेनमेंट) और विक्रम मल्होत्रा (अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट) द्वारा किया गया है। यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी।

Next Post

रश्मिका मंदाना बनी सीएमएफ बाय नथिंग की ब्रांड एंबेसडर

Fri Jul 5 , 2024
नई दिल्ली, (वार्ता) लंदन की टेक्नोलॉजी कंपनी नथिंग के सब-ब्रांड सीएमएफ ने भारतीय फिल्मों की लोकप्रिय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है। रश्मिका को सीएमएफ प्रोडक्ट की ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। ब्रांड एंबेसडर के रूप में, रश्मिका कंपनी के डिजिटल, प्रिंट और टीवीसी कैंपेन […]

You May Like