चार लाख की ड्रग्स के साथ आरोपी गिरफ्तार

क्राईम ब्रांच व मल्हारगंज पुलिस ने की संयुक्त कार्रवाई
आरोपी पर पहले से दर्ज हैं ड्रग्स के मामले
इंदौर: शहर में चलाए जा रहे ऑपरेशन ड्रग्स के तहत क्राईम ब्रांच की टीम ने मल्हारगंज थाना पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को 4 लाख की 40 ग्राम एमडी ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया. आरोपी पर पहले ड्रग्स तस्करी के अपराध दर्ज हैं.प्राप्त जानकारी के अनुसार क्राईम ब्रांच को शहर में चल रहे अवैध ड्रग्स के धंधे की गोपनीय सूचना मिलने के बाद टीम ने मल्हारगंज पुलिस थाने की टीम के साथ छापा मार कार्रवाई की.

टीम ने पंढरीनाथ थाना क्षेत्र के कड़ाव घाट स्थित छोटी मस्जिद के पास रहने वाले 59 वर्ष के मोहम्मद मजहर खान नामक व्यक्ति को ड्रग्स सप्लाई के आरोप में गिफ्तार किया. आरोपी को पकड़ कर मल्हारगंज पुलिस के सुपुर्द किया हैं. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक एक्टिवा व 40 ग्राम ड्रग्स जब्तकी है. इसकी अंतर्राष्ट्रीय कीमत लगभग 4 लाख रुपए हैं. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट कार्रवाई कर आगे की जांच शुरु की.

Next Post

पुलिस ने रात में की कॉम्बिंग गश्त

Mon Jun 3 , 2024
292 बदमाशों पर की कार्रवाई डोजियर भरवाकर दी हिदायत इंदौर: शहर में बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस द्वारा समय समय पर कॉम्बिंग गश्त जैसी मुहिम लगातार चला रही हैं. जिसके तहत पुलिस ने शनिवार की देर रात्रि मे कॉम्बिंग गश्त के दौरान शहर भर में अराजकता फैलाने […]

You May Like