निगम वाहन ने डॉक्टर की गाड़ी में मारी टक्कर

विश्वविद्यालय क्षेत्र में व्हाइट हाउस के पास की घटना
ग्वालियर: अफसरों को लेकर जा रहे नगर निगम के वाहन ने घर से ड्यूटी के लिए निकले सरकारी डॉक्टर की गाड़ी में टक्कर मार दी, जिससे उसमें काफी नुकसान हो गया। घटना विश्वविद्यालय थाना क्षेत्रांतर्गत व्हाइट हाउस के पास की है। पुलिस द्वारा निगम के वाहन को जब्ती में लेकर आरोपी चालक के खिलाफ कार्रवाई की गई। थाटीपुर निवासी डॉ. रवि शर्मा सरकारी चिकित्सक हैं। जो रोजाना की भांति मंगलवार सुबह अपनी कार क्रमांक एमपी 07 जेडएल 2490 से ड्यूटी करने जेएएच जा रहे थे।

इसी दौरान विश्वविद्यालय थाना क्षेत्रांतर्गत व्हाइट हाउस के पास पीछे से आई बोलेरो क्रमांक एमपी 07 सीसी 9802 के चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए डॉक्टर की कार में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे उनकी गाड़ी डैमेज हो गई। बताया गया है कि उक्त बोलेरो नगर निगम में अटैच है, जिसका चालक अशफाक खान गाड़ी में एसडीओ और सब इंजीनियर को लेकर जा रहा था, इसी दौरान हादसा हो गया। घटना के बाद दोनों पक्षों के बीच हुई बहस के बाद वह थाने पहुंच गए, जहां पुलिस द्वारा आरोपी वाहन के चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Next Post

37 देसी कट्टे और पिस्तौल खरीदते खंडवा का सौदागर गिरफ्तार

Tue Apr 30 , 2024
खंडवा: हथियारों की सौदागरी में कुख्यात हो चला खंडवा केंद्र बिंदु बन रहा है। खंडवा का रहने वाला विश्वास सोनी खरगोन के बिस्टान में देसी तमंचों और पिस्टल की बड़ी खेप के साथ पकड़ा है। इसके पास से 37 अवैध हथियार मिले हैं, जिसमें 14 देसी कट्टे और 23 पिस्टल […]

You May Like