37 देसी कट्टे और पिस्तौल खरीदते खंडवा का सौदागर गिरफ्तार

खंडवा: हथियारों की सौदागरी में कुख्यात हो चला खंडवा केंद्र बिंदु बन रहा है। खंडवा का रहने वाला विश्वास सोनी खरगोन के बिस्टान में देसी तमंचों और पिस्टल की बड़ी खेप के साथ पकड़ा है। इसके पास से 37 अवैध हथियार मिले हैं, जिसमें 14 देसी कट्टे और 23 पिस्टल हैं। चुनाव के समय हथियारों की इस बड़ी खेप से साबित हो रहा है कि लोगों को धमकाकर चुनाव प्रभावित भी किया जा सकता था, लेकिन इससे पहले ही विश्वास सोनी खरगोन पुलिस की जद में आ गया।अवैध हथियार की कीमत करीब 6 लाख रूपये बताई जा रही है। बिस्टान थाने देवला के पास अवैध हथियार लेकर जाते हुए आरोपी तस्कर को पुलिस ने पकडा है। आरोपी विश्वास पिता दिलिप सोनी खंडवा का निवासी है।
आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने बिस्टान थाने के गारी गांव में प्यार सिंह सिकलीगर के यहां दबिश देकर अवैध हथियार की फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है। आरोपी विश्वास प्यार सिंह सिकलीगर के पास अवैध खरीद कर ले जा रहा था।आरोपी सिकलीगर फिलहाल फरार है। बिस्टान और गोगांवा पुलिस थाने की टीम की संयुक्त कार्यवाही से हडकंप मच गया है।आरोपी प्यार सिह सिकलीगर फरार हो गया है। पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। खंडवा निवासी आरोपी विश्वास सोनी ने प्यार सिह सिकलीगर से अवैध हथियार खरीदे थे।पुलिस को आरोपी के नेटवर्क और किसी बड़े गिरोह से तार जुडे होने की आशंका है। पुलिस आरोपियों के सोशल साइट्स और बैक एकाउन्ट को भी खंगालेगी।

Next Post

भारतीय महिला बैडमिंटन टीम चीन से 5-0 से हारी

Wed May 1 , 2024
चेंगदू (वार्ता) भारतीय महिला बैडमिंटन टीम को मंगलवार को मेजबान चीन के खिलाफ 5-0 से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बावजूद भारत ग्रुप ए से दूसरी सर्वश्रेष्ठ टीम के रूप में थॉमस और उबेर कप 2024 क्वार्टरफाइनल के लिए क्वालीफाई करने में सफल रहा। आज यहां हुये […]

You May Like