इराक मे आईएस के 6 आतंकी ढेर

बगदाद, 10 मार्च (वार्ता) इराकी सेना ने कहा कि सलाहुद्दीन और निनेवेह प्रांतों के बीच एक रेगिस्तानी इलाके में किए गए हवाई हमलों में इस्लामिक स्टेट (आईएस) के छह आतंकवादी मारे गए।

इराकी संयुक्त अभियान कमान से संबद्ध मीडिया आउटलेट, सुरक्षा मीडिया सेल के एक बयान के अनुसार, खुफिया रिपोर्टों के आधार पर, इराकी युद्धक विमानों ने शनिवार को थारथार रेगिस्तान में एक सुरंग के अंदर छिपे छह आईएस आतंकवादियों पर चार हवाई हमले किए।

इराकी ज्वाइंट ऑपरेशंस कमांड के प्रवक्ता तहसीन अल-खफाजी ने हवाई हमले के बारे में सिन्हुआ से कहा कि इस हवाई हमलों में सुरंग के अंदर सभी आतंकवादी मारे गए।
उन्होंने कहा कि नष्ट की गई सुरंग आतंकवादियों के लिए एक महत्वपूर्ण शरणस्थल थी।

2017 में आईएस की हार के बाद से इराक में सुरक्षा स्थिति में सुधार हुआ है।
हालांकि, आईएस के बचे हुए लोग शहरी केंद्रों, रेगिस्तानों और ऊबड़-खाबड़ इलाकों में घुस गए हैं और सुरक्षा बलों और नागरिकों के खिलाफ लगातार गुरिल्ला हमले कर रहे हैं।

————————-

Next Post

प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे नवनिर्मित एयर टर्मिनल का वर्चुअल उदघाटन

Sun Mar 10 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email ग्वालियर के टर्मिनल भवन सहित 9,811 करोड़ रुपए लागत की देश की 14 अन्य हवाईअड्डा परियोजनाओं का होगा लोकार्पण व भूमिपूजन ग्वालियर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 10 मार्च को राजमाता विजयाराजे सिंधिया हवाईअड्डा ग्वालियर के नवीन टर्मिनल […]

You May Like