बिजली के लटकते तार दे रहे दुद्र्यटना को आमंत्रण

सडक़ों के ऊपर और वृक्षो से लगे तारों को दुरुस्त किया जाए : मांग
छिंदवाड़ा, सिंगोड़ी सहित आसपास के मुख्य मार्गों पर विद्युत पोल में तार लटक रहे है जिस कारण दुर्घटना का अंदेशा बना हुआ है।वही बस स्टैंड में सप्लाई वायर ट्रक में फसकर टूट गया बड़ा हादसा टला नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था लेकिन जवाबदार का इस ध्यान नहीं देते।गत शुक्रवार रात्रि लगभग 9 बजे एक ट्रक जीसमें मशीन लदी हुई थी वह सिंगोड़ी बस स्टैंड से रजोला की तरफ जा रहा था,बस स्टैंड तिराह के ऊपर विद्युत तार जगह जगह लटक रहे थे उक्त तार ट्रक के ऊपर फसकर टूट गया था जिसमे चिंगारिया निकल रही थी राहगीरों ने ट्रक चालक को रूकवाया और ट्रक के ऊपर तार फसा है की जानकारी दी गई। इसी के साथ यहा पर बड़ा हादसा होते होते बचा गौरतलब हो कि शुक्रवार को सिंगोड़ी में धार्मिक जुलूस और चल समारोह इसी रूट से निकलना था। और यह मार्ग सबसे ज्यादा व्यस्त कहलाता है।

विद्युत सप्लाई के तार लटके नजर आएंगे 0000000000000000
इस संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि सिंगोड़ी रजोला खकरा चौरई बड़ेगांव भाजिया भोकई सहित आसपास के दर्जनों गांवों के अंदर मुख्य मार्गों में विद्युत सप्लाई के तार लटके नजर आएंगे वहीं आसपास के गांव में सडक़ किनारे लगे वृक्षों के ऊपर मेन लाइन के तार भी नजर आते हैं इस और विद्युत विभाग के अधिकारियों की भारी लापरवाही देखने को मिलती है, समय रहते सडक़ों के ऊपर और वृक्षो से लगे तारों को दुरुस्त किया जाए जिससे किसी भी अनहोनी से बचा जा सके।

Next Post

29 लाख के निर्माण कार्यों का महापौर ने किया भूमिपूजन

Sat Mar 9 , 2024
नवभारत न्यूज रीवा, 9 मार्च, वार्ड क्रमांक 15 में रतहरा शिवाजी नगर में बी एल पांडे के घर से राधेश्याम मिश्रा के घर से होते हुए एन एन झा के घर तक आरसीसी नाली निर्माण कार्य का भूमि पूजन महापौर अजय मिश्रा बाबा की उपस्थिति में वार्ड के वरिष्ठ नागरिक […]

You May Like