29 लाख के निर्माण कार्यों का महापौर ने किया भूमिपूजन

नवभारत न्यूज
रीवा, 9 मार्च, वार्ड क्रमांक 15 में रतहरा शिवाजी नगर में बी एल पांडे के घर से राधेश्याम मिश्रा के घर से होते हुए एन एन झा के घर तक आरसीसी नाली निर्माण कार्य का भूमि पूजन महापौर अजय मिश्रा बाबा की उपस्थिति में वार्ड के वरिष्ठ नागरिक भैया लाल पांडे द्वारा नारियल तोडक़र किया गया. करीब 19.23 लाख की लागत से आरसीसी नाली का निर्माण कार्य किया जाएगा. इसी प्रकार महापौर अजय मिश्रा बाबा की उपस्थिति में ही वार्ड क्रमांक 15 गडरिया में अंशिका तिवारी के घर से गडरिया रोड पीपल के पेड़ तक आरसीसी नाली एवं पुलिया निर्माण कार्य का भूमि पूजन वार्ड के वरिष्ठ नागरिक दुर्गा प्रसाद साकेत द्वारा नारियल तोडक़र किया गया. यह निर्माण 10.09 लाख की लागत से किया जाएगा. इस अवसर पर वहां पर अजय मिश्रा बाबा ने कहा कि जनता के रूपों को जिस प्रकार से मनमानी खर्च किया गया और टैक्स के रूप में अपने रुपए जमा करने वाले लोगों को ही मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध नहीं कराई गई. भूमि पूजन और लोकार्पण की इतनी चाह बढ़ी की ठेकेदारों से गुणवत्ता विहीन निर्माण कराते हुए बिना कार्य पूरा हुए ही हमारे विधायक और प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री भूमि पूजन और लोकार्पण करने लगे.

हैरानी इस बात की है कि इतने वर्ष बीत जाने के बाद भी उनकी यह चाह अभी तक पूरी नहीं हुई. जिसका बड़ा उदाहरण आपके ही वार्ड क्रमांक 15 में बन रहा राजा छत्रपति शिवाजी पार्क है. जिसका निर्माण अभी तक पूरा नहीं हुआ और ना ही नगर निगम की ओर से कार्य पूर्णता प्रमाण पत्र जारी किया गया है, फिर भी लोकार्पण किया जा रहा है. इस दौरान एमआईसी सदस्य नीतू अशोक पटेल झब्बू, एमआईसी सदस्य मनीष नामदेव, पूर्व पार्षद अशोक पटेल झब्बू, गोमती प्रसाद पटेल, आशीष पांडे, उमेंद्र कुमार मिश्रा सुशील कुमार मिश्रा आर्यन सिंह उमेश मिश्रा देवेंद्र तिवारी वंश बहादुर सिंह एन. एन. मिश्रा डीके तिवारी अभिषेक पांडे, दिनेश पटेल, एवं वार्डवासी मौजूद रहे.

Next Post

दिग्विजय का पचौरी के नाम संदेश, राम के नाम पर ना करें कुछ भी

Sat Mar 9 , 2024
भोपाल, 09 मार्च (वार्ता) कई दशकों तक कांग्रेस का हाथ थामे रखने के बाद आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी के नाम एक संदेश देते हुए मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि वे (श्री पचौरी) को पार्टी के संघर्ष के दिनों […]

You May Like