दिव्यांग के साथ गैंगरेप, चार आरोपी धराये

बरगवां पुलिस की कार्रवाई

सिंगरौली : बरगवां पुलिस ने छत्तीसगढ़ प्रांत के दिव्यांग युवती के साथ गैंगरेप करने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ प्रांत की एक दिव्यांग युवती को मोबाइल के माध्यम से आरोपियों ने सरई इलाके में बुलाया था । जहां युवती के साथ बरगवां थाना क्षेत्र के एक सुनसान जगह में ले जाकर दुराचार किया । सूत्र बता रहे कि बेहोशी हालत में युवती पड़ी रही । राहगीरों ने जब इसको देखा तो पुलिस को इत्ला दी पुलिस मौके से पहुंच दिव्यांग युवती का इलाज कराया ।

होश में आने पर युवती ने पूरी घटना की आपबीती सुनाई । पुलिस ने राजू सहित चार आरोपियों को दबोचने के लिए टी आई आरपी सिंह टीम गठित किया । जहां आरोपियों को पकडऩे में सफ लता हासिल की है प् इनके कब्जे से मोटरसाइकिल व मोबाइल भी बरामद हुआ है। उक्त कार्रवाई में टी आई आरपी सिंह के साथ-साथ प्रधान आरक्षक नरेंद्र यादव एवं अन्य पुलिसकर्मियों का योगदान सराहनीय रहा।

नव भारत न्यूज

Next Post

गंगाजल पेकेण्ड़ ड्रिंकिंग वाटर प्लांट को किया सीज

Fri May 13 , 2022
बिना पंजीयन एवं लाइसेंस के संचालित हो रही थी फैक्ट्री, औषधि खाद्य व पुलिस की संयुक्त कारवाई सिंगरौली : खाद्य औषधि विभाग के द्वारा कलेक्टर के निर्देश पर चलाए जा रहे मिलावट से मुक्ति अभियान के तहत खाद्य एवं पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने गढ़वा थाना क्षेत्र के ग्राम […]