गाय को बचाने कुएं में उतरे युवक की मौत

नवभारत न्यूज
रीवा, 28 जून, सोहागी थाना अन्तर्गत टिकुरी गांव में शुक्रवार की सुबह गाय कुएं में गिर गई. गाय को बचाने के लिये रस्सी के सहारे युवक नीचे गया और गाय को रस्सी से बांध दिया. लेकिन रस्सी छूट जाने से गाय नीचे खड़े युवक पर गिर गई और उसकी मौत हो गई.
दरअसल युवक कुएं में घुस कर गाय को रस्सी से बांध दिया और ऊपर खड़े लोग रस्सी से गाय को खीच रहे थे. अचानक नियंत्रण खो बैठे और रस्सी छूट गई, जिससे गाय सीधे युवक पर गिरी. गोताखोरों की मदद से युवक को बाहर निकाला गया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी. सोहागी थाना प्रभारी जेपी ठाकुर ने बताया कि मृतक ददन नापित मझिगवां का रहने वाला है. देर रात जयप्रकाश कुशवाहा के कुएं में गाय गिर गई थी. शुक्रवार सुबह गांव-बस्ती के लोग इक_े हुए. ग्रामीणों ने गाय को बचाने के लिए रेस्क्यू शुरू किया. ग्रामीणों की सहमति से ददन गाय को बचाने कुएं में उतर गया, इसी दौरान हादसे से उसकी मौत हो गई. जयप्रकाश कुशवाहा ने बताया कि देर रात मुझे गाय के रंभाने की आवाज सुनाई दी. कमरे से बाहर निकलकर देखा तो घर के कुएं में गाय गिरी हुई थी. रात अधिक हो चुकी थी. इस वजह से कोई भी कुएं के भीतर नहीं गया. हमने सुबह तक का इंतजार किया. सुबह होते ही 20 की संख्या में ग्रामीण इक_े हो गए. हमने गाय को बचाने का प्रयास किया, लेकिन हादसा हो गया.

Next Post

महर्षि पतंजलि संस्कृत संस्थान का परीक्षा परिणाम घोषित

Fri Jun 28 , 2024
भोपाल, 28 जून (वार्ता) प्रमुख सचिव स्कूल शिक्षा एवं चेयरमेन महर्षि पतंजलि संस्कृत संस्थान मध्यप्रदेश श्रीमती रश्मि अरूण शमी ने संस्थान की 10वीं एवं 12वीं के वार्षिक परीक्षा परिणाम की घोषणा कर दी है। श्रीमती शमी ने बताया है कि महर्षि पतंजलि संस्कृत संस्थान द्वारा प्रदेश में संचालित समस्त शासकीय […]

You May Like