रितेश पांडेय और अंतरा सिंह प्रियंका का गाना एप्पल का मोबाइल रिलीज

मुंबई, (वार्ता) भोजपुरी संगीत जगत के सुपरस्टार रितेश पांडेय और प्रसिद्ध गायिका अंतरा सिंह प्रियंका का नया गाना एप्पल का मोबाइल रिलीज हो गया है।

एप्पल का मोबाइल गाना वेव म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है।एप्पल का मोबाइल गाना रितेश पांडेय और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है।गाना एप्पल का मोबाइल के संगीतकार आशीष वर्मा और गीतकार जे डी बहादुर हैं। इस गाने में रितेश पांडेय के साथ नीतू सिंह नज़र आ रही हैं।

रितेश पांडेय ने कहा कि हमें बहुत खुशी है कि ‘एप्पल का मोबाइल’ गाने को दर्शकों का इतना प्यार मिल रहा है।हमें उम्मीद है कि यह गाना लंबे समय तक श्रोताओं की पसंद बना रहेगा। यदि आपने अभी तक एप्पल का मोबाइल नहीं सुना है, तो इसे यूट्यूब और अन्य म्यूजिक प्लेटफॉर्म्स पर जरूर सुनें और इस नए हिट गाने का आनंद लें।

Next Post

देशभर में जल्द रिलीज होगी रत्नाकर कुमार की बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्म जया

Mon Jun 17 , 2024
मुंबई, (वार्ता) वर्ल्ड वाइड चैनल और जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत निर्माता रत्नाकर कुमार की बहुचर्चित फिल्म जया जल्द ही पैन इंडिया रिलीज की जाएगी। फिल्म जया में माही श्रीवास्तव और दया शंकर पांडेय जैसे कलाकार नजर आयेंगे। फिल्म ‘जया’ के सह निर्माता निवेदिता कुमार है, जबकि फिल्म का निर्देशन धीरू यादव […]

You May Like