मेरे महबूब मेरे सनम में विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ त्रिप्ती डिमरी की शानदार केमिस्ट्री

मुंबई, (वार्ता) फिल्म बैड न्यूज के गाना मेरे महबूब मेरे सनम में विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ त्रिप्ती डिमरी की शानदार केमिस्ट्री नजर आ रकी है।

अभिनेत्री तृप्ति डिमरी इन दिनों सुर्खियां बटोर रही हैं।
‘एनिमल’ के बाद विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ ‘बैड न्यूज़’ में उन्हें वापस स्क्रीन पर देखने के लिए प्रशंसक उत्साहित हैं।

फिल्म के पिछले दो गानों “तौबा तौबा” और “जानम” में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने के बाद, मेरे मेहबूब मेरे सनम’ गाने में तृप्ति डिमरी बॉलीवुड हीरोइन की तरह दिख रही हैं।

इस गाने में त्रिप्ती की खूबसूरती ने सभी को खुश कर दिया है।

चाहे वह नीली गाउन में हो, लाल गुजराती कपड़ों में हो, समुद्र किनारे के कपड़ों में हो, या शेफ की ड्रेस में, त्रिप्ती हर रूप में बहुत सुंदर लग रही हैं।

विक्की कौशल के साथ उनकी जोड़ी काफी हॉट दिख रही है, वहीं एमी विर्क के साथ उनकी जोड़ी बहुत प्यारी है।

विक्की कौशल और त्रिप्ती डिमरी की फिल्म बैड न्यूज़ का तीसरा गाना, मेरे मेहबूब मेरे सनम, शाहरुख खान, जूही चावला और सोनाली बेंद्रे की फिल्म डुप्लिकेट के मशहूर गाने का नया संस्करण है।

त्रिप्ती की आने वाली फिल्मों में विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो और भूल भुलैया 3 शामिल हैं।

Next Post

09 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिर आई हसीन दिलरुबा

Tue Jul 16 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email मुंबई, (वार्ता) तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी स्टारर ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ 09 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी स्टारर हसीन दिलरुबा के दूसरे पार्ट फिर आई हसीन दिलरुबा की रिलीज डेट […]

You May Like