आप की लोकसभा चुनाव समीक्षा बैठक आज चंडीगढ़ में

सिरसा, (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) आज चंडीगढ में प्रदेश कार्यकारिणी के साथ लोकसभा चुनावों को लेकर समीक्षा बैठक करेगी जिसमें प्रदेश स्तर के नेताओं और कार्यकर्ताओं समेत सभी लोकसभा सांसद तथा जिला अध्यक्ष के साथ सर्कल प्रभारी भी पहुंचेंगे।

बैठक की अध्यक्षता आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) डॉ संदीप पाठक करेंगे। इस बैठक में आप के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता और वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा भी मौजूद रहेंगे।

डॉ. सुशील गुप्ता ने रविवार को यहां जारी विज्ञप्ति में बताया कि इस बैठक में लोकसभा चुनावों के नतीजे को लेकर समीक्षा की जाएगी और विधानसभा चुनावों के लिए रणनीति बनाई जाएगी। बैठक में सभी कार्यकर्ताओं से बात कर प्रतिक्रिया ली जाएगी कि लोकसभा चुनाव में कहां कमी रही। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने को जनादेश दिया उससे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का घमंड टूटा है। देश की जनता ने भाजपा को पूरी तरह से नकार दिया है।

उन्होंने कहा कि आप हरियाणा में तीसरी सबसे बड़ी ताकत बनकर उभरी है। आने वाले दिनों में आप हरियाणा में बड़ा परिवर्तन लाने जा रही है। आप किसानों, मजदूरों, महिलाओं और युवाओं की लड़ाई लड़ती रहेगी। आप विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

Next Post

हैती के प्रधानमंत्री कॉनिल की हालत स्थिर

Mon Jun 10 , 2024
पोर्ट-औ-प्रिंस, (वार्ता) अस्थमा के दौरे के बाद अस्पताल में भर्ती हैती के प्रधानमंत्री गैरी कॉनिल की हालत स्थिर है। यह जानकारी उनके कार्यालय ने रविवार को दी। एजेंसी फ्रांस-प्रेसे ने रविवार को बताया कि अस्थमा के दौरे के बाद श्री कॉनिल को अस्पताल में भर्ती किया गया था। एजेंसी ने […]

You May Like