लव-लपाटे में एक की मौत से पलासी गाँव में तनाव,पुलिस बल तैनात

नवभारत न्यूज

खंडवा। पलासी में दो पक्षों में हुए विवाद में घायल 16 वर्षीय अंकित गुर्जर की इलाज के दौरान इंदौर में मौत हो गई है। धनगांव पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है।

अंकित का शव बुधवार शाम गांव पहुंचने पर अंतिम संस्कार किए जाने की खबर है। पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार राय में बताया कि धनगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पलासी में लडक़ी के प्रेम प्रसंग को लेकर शंकर गुर्जर का गांव के सजातीय हेमू गुर्जर से 15 जून को विवाद हुआ था।

बताया जाता है कि शंकर गुर्जर में अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर लठ्ठ और लोहे के राड से हमला कर दिया था। इस दौरान बीच बचाव में गांव के 3 लोग घायल हो गए थे। इसमें हेमू गुर्जर का भांजा अंकित सिर में ल_ लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया था।

अंकित को इंदौर उपचार के लिए रेफर किया गया था। हमले में धर्मेंद्र और एक अन्य युवक घायल हुए थे।

इस मामले में धनगांव पुलिस द्वारा प्रकरण दर्ज किया गया था। इंदौर में उपचार के दौरान मंगलवार रात मौत हो जाने पर गांव में तनाव की स्थिति बन गई। धनगांव पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए शंकर गुर्जर और उसके दो दामाद पोखर निवासी प्रवीण गुर्जर और बंझर निवासी विशाल गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है।

हमले में अंकित की मौत होने से ग्रामीण पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठा रहे हैं। उनका कहना है कि हमले में शंकर गुर्जर की ओर से महिलाएं भी शामिल थीं। उन्होंने पथराव भी किया था। धनगांव पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी में कोताही गई है।

Next Post

भारती चौहान आत्महत्या मामले में सिटी पुलिस ने आरोपी नईम को किया गिरफ्तार

Wed Jun 19 , 2024
नीमच। सिटी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम नेवड की निवासी भारती चौहान ने शादी के झांसे में आकर उसके साथ हुवे शारीरिक शोषण के चलते सोमवार को जहरीला पदार्थ खा लिया था जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई थी इसके बाद मंगलवार को उसके शव का परीक्षण कर […]

You May Like