भारती चौहान आत्महत्या मामले में सिटी पुलिस ने आरोपी नईम को किया गिरफ्तार

नीमच। सिटी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम नेवड की निवासी भारती चौहान ने शादी के झांसे में आकर उसके साथ हुवे शारीरिक शोषण के चलते सोमवार को जहरीला पदार्थ खा लिया था जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई थी इसके बाद मंगलवार को उसके शव का परीक्षण कर शव परिजनों को सौंपा गया था।मोत के बाद मृतिका के परिजनों ने आरोपी नईम पर आरोप लगाते हुवे उस पर सख्त कार्रवाई की मांग की थी।जिसके बाद आत्महत्या के मामले पुलिस ने आरोपी नईम को गिरफ्तार कर लिया है।नीमच सिटी थाना प्रभारी उमेश यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि भारती चौहान आत्महत्या मामले में पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर आरोपी नईम खान पिता मुन्ना खान निवासी पटेल प्लाजा के पीछे को मृतिका के परिजनों की शिकायत के बाद आईपीसी की धारा 376 ,306 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर लिया गया है ओर आज आरोपी नईम को न्यायालय में समक्ष पेश किया गया है। बता दे की आरोपी नईम द्वारा महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार शारीरिक शोषण किया जा रहा था जिससे महिला गर्भवती भी हो गई थी जिसके करीब 2 साल की बालिका भी है बालिका के जन्म के बाद भी आरोपी नईम महिला से विवाह के लिए तैयार नही था जिसको लेकर आरोपी और महिला के बीच विवाद हुआ और महिला ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या करली थी।

38 वर्षीय व्यक्ति ने किया जहरीले पदार्थ का सेवन

मनासा। कुकड़ेश्वर थाना क्षेत्र के ग्राम हामाखेडी में मंगलवार को एक 38 वर्षीय व्यक्ति ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसे परिजन गंभीर हालत में मनासा शासकीय अस्पताल में उपचार के लिए लेकर पहुंचे। जहां से डॉक्टरों द्वारा उक्त व्यक्ति को तत्काल उपचार कर जिला चिकित्सालय नीमच रैफर किया गया। नीमच जाते समय उक्त व्यक्ति की रास्ते में ही मौत हो गई। देर शाम मनासा शासकीय अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक कुकड़ेश्वर थाना क्षेत्र के ग्राम हामाखेड़ी निवासी शंकर लाल पिता कन्हैया लाल धनगर उम्र 38 वर्ष ने अपने ही घर पर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसकी हालत बिगडऩे पर परिजन मनासा शासकीय चिकित्सालय लेकर पहुंचे। मनासा में डॉक्टरों द्वारा उक्त व्यक्ति का उपचार के बाद गंभीर अवस्था में नीमच जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। जिसकी नीमच जाते समय मौत हो गई। कुकडेश्वर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जिला चिकित्सालय में मृतक व्यक्ति के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किया ।

Next Post

कंजार्डा पठार के गांवों में तेंदुए का आतंक 3 दिन में 6 मवेशियों को बनाया शिकार

Wed Jun 19 , 2024
नीमच। मनासा कंजार्डा पठार के गांव चौकड़ी में पिछले 3 दिनों में तेंदुए ने 6 मवेशियों को शिकार बनाया हैं। रात में तेंदुआ सडक़ पर देखा गया। जिससे ग्रामीणों में डर का माहौल है। ग्रामीणों ने एसडीओ को सूचना दी। इसके बाद वन विभाग की टीम पहुंची। तेंदुए के आतंक […]

You May Like