होटल अमर विलास में जुआ खेलते 10 पकड़ाए

क्राईम ब्रांच व एमआईजी पुलिस ने की संयुक्त कार्रवाई

1 लाख 18 हजार 500 के साथ नगदी व ताश पत्ते बरमाद

इंदौर. क्राईम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि होटल अमर विलास में जुआ खेला जा रहा हैं. क्राईम ब्रांच की टीम ने एमआईजी पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई में होटल से दस आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 1 लाख 18 हजार 500 रुपए की नगदी की साथ ताश पत्ते बरामद किए.

पुलिस ने मुखबिर कि सूचना पर होटल अमर विलास के रूम नम्बर 505 में जुआ खेला 10 आरोपियों इमरान खान निवासी सुपर पैलेस थाना खजराना, उपेंद्र सिंह निवासी नंदा नगर, चेतन गोयल परदेशीपुरा, अर्पित मालवीय, हेमंत यादव, नकुल दिवेदी, विकास चौहान, विकास दुबे, जीतेश राठौर के साथ हितेश ठाकुर को गिरफ्तार किया. आरोपियों ने कबूल किया कि वह हार जीत का जुआ खेलते हुए पैसों का लेन-देन कर रहे थे. पुलिस ने सभी आरोपियों के कब्जे से ताश की गड्डियां ताश की गड्डियों के साथ ही एक लाख 18 हजार 500 रुपए जब्त किए. एमआईजी पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की.

Next Post

हार के बाद जीतू पटवारी निशाने पर, फिलहाल समीक्षा होगी, संगठन पर काम तेज करने की तैयारी

Sun Jun 9 , 2024
भोपाल, 9 जून. मध्य प्रदेश में सभी सीटों पर कांग्रेस की पराजय की  जिम्मेदारी भले ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने ली है, और उनके खिलाफ कुछ नेता मुखर भी हो गए हैं, लेकिन सही बात तो ये है कि जीतू को जब संगठन में नियुक्तियों तक का समय […]

You May Like