हार के बाद जीतू पटवारी निशाने पर, फिलहाल समीक्षा होगी, संगठन पर काम तेज करने की तैयारी

भोपाल, 9 जून. मध्य प्रदेश में सभी सीटों पर कांग्रेस की पराजय की  जिम्मेदारी भले ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने ली है, और उनके खिलाफ कुछ नेता मुखर भी हो गए हैं, लेकिन सही बात तो ये है कि जीतू को जब संगठन में नियुक्तियों तक का समय नही मिला, तो चुनाव की तैयारी की बात सोची भी नही जा सकती। फिलहाल चुनाव की समीक्षा और पीसीसी  के पुनर्गठन की बात कही जा रही है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने एक बार फिर कहा है कि प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते हार की जिम्मेदारी मेरी है। कमियां कैसे दूर हो, समन्वय कैसे बने, हम सब एक साथ कैसे रहे। इस पर काम होगा। जीतू पटवारी ने मीडिया से कहा कि एक महीने के अंदर पार्टी में आमूल चूल परिवर्तन होगा।

 

बता दें कि जीतू पटवारी, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया समेत मध्यप्रदेश कांग्रेस के कई नेता दिल्ली में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में भाग लेने दिल्ली पहुंचे हैं।

मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह ने बताया कि CWC बैठक जिन परिस्थितियों में चुनाव लड़ा गया, उन पर चर्चा हुई। आगे हम क्या करेंगे, उस पर चर्चा हुई है। उन्होंने कहा- जहां तक मध्य प्रदेश की बात आई है, उसके बारे में यह कहना चाहता हूं कि जो परिणाम हम चाह रहे थे वह अनुकूल परिणाम नहीं आए हैं। हमारा प्रयास रहेगा कि हम वापस ग्रास रूट पर जाएं, सीधे आम जनता के पास जाएं।

Next Post

स्वच्छ झील अभियान आज से

Sun Jun 9 , 2024
Total 0 Shares Facebook 0 Tweet 0 Mail 0 WhatsApp 0

You May Like