खेत पर सो रहे किसान की धारदार हथियार से नृशंस हत्या

उज्जैन:  माकड़ोन से 8 किलोमीटर दूर ग्राम सुमराखेड़ी में उस समय सनसनी फैल गई जब गांव के चौकीदार के पिता की लाश खेत पर पलंग के नीचे रक्तरंजित हालत में मिली। मामला हत्या का होने पर पुलिस जांच के लिए पहुंच गई थी। हत्या के पीछे रही वजह और हत्यारों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।ग्राम सुमराखेड़ी में चौकीदार करने वाले युवक का पिता रामलाल पिता जुझारसिंह 60 वर्ष खेती किसानी का काम करता था। रात को वह खेत पर ही सोता था। गुरुवार सुबह ग्रामीण अपने खेतों की ओर जा रहे थे उसी दौरान रामलाल को उसके खेत पर पलंग के नीचे रक्तरंजित हालत में देखा। घटना की सूचना परिवार और पुलिस को दी गई। चौकीदार के पिता की हत्या होने की खबर गांव में आग की तरह फैल गई। लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई।

माकड़ोन थाना प्रभारी और उनकी टीम के साथ ही एसडीओपी भविष्य भास्कर, एडीशनल एसपी ग्रामीण पल्लवी शुक्ला, एफएसएल टीम, साइबर, डॉग स्क्वॉड जांच के लिए मौके पहुंच गए। मृतक रामलाल के शरीर पर चोट के कई गहरे घाव थे। घटना स्थल पर खून फैला हुआ था। पुलिस ने परिवार के साथ ही ग्रामीणों से जानकारी जुटाना शुरू किया है। घटना स्थल के आसपास वृद्ध की हत्या किए जाने के हथियार और अन्य साक्ष्य एकत्रित किए जाने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस सभी एंगल पर हत्या का सुराग तलाशने की कोशिश में लगी हुई है। फिलहाल परिजनों ने भी किसी तरह की जानकारी पुलिस को नहीं दी है जिससे हत्या की वजह का पता चल सके। पुलिस ने मौके से शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

इनका कहना है

मृतक पूर्व में चौकीदार था। उसका पुत्र चौकीदार करता है। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस पहुंच गई है। मृतक के गले पर निशान है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।
-पल्लवी शुक्ला एडिशनल एसपी ग्रामीण

Next Post

सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत, चार लोग घायल

Fri May 17 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email जबलपुर, 17 मई  मध्यप्रदेश के जबलपुर के तिलवारा थाना क्षेत्र में नागपुर-रीवा राजमार्ग पर आज एक ट्रक के अनियंत्रित हाेकर मोटरसायकल के ऊपर पलट जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और ट्रक चालक सहित चार […]

You May Like