युवती से दुराचार के मामले में फरार आरोपी, चढ़ा पुलिस के हत्थे

गोरबी क्षेत्र का मामला, 3 महीने से था फरार आरोपी

नवभारत न्यूज

सिंगरौली 14 मई। महिला संबंधी अपराधों के फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी निवेदिता गुप्ता के द्वारा निर्देश जारी किए गए थे। इसी के परिपालन में थाना मोरवा की गोरबी पुलिस ने बलात्कार के मामले में महीने भर से फरार चल रहे आरोपी को पकडऩे में सफलता प्राप्त की है।

जानकारी के अनुसार बीते माह 13 अप्रैल को बरगवां थाना क्षेत्र के एक युवक ने शादी का झांसा देकर एनसीएल गोरबी ब्लॉक बी के आवासीय परिसर में गनियारी निवासी एक युवती से दुष्कर्म किया था। वही दुष्कर्म के बाद आरोपी अपने वादे से मुकर कर फरार हो गया। प्यार में धोखा खाई युवती ने इस घटना के बाद पुलिस का सहारा लिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पीडि़ता के बयान के आधार पर एसडीओपी कृष्ण कुमार पाण्डेय के मार्गदर्शन व मोरवा निरीक्षक अशोक सिंह परिहार के सतत निगरानी में गोरबी चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक भिपेंद्र पाठक ने आरोपी के विरुद्ध धारा 376, 376 (2)(एन), 506 भादवि के तहत मामला पंजीबद्ध कर उसकी तलाश शुरू की। पुलिस द्वारा उसे पकडऩे का हर संभव प्रयास किया जा रहा था। परंतु आरोपी अपना ठिकाना बार-बार बदल रहा था। पुलिस ने आरोपी की चल अचल संपत्ति को जप्त करने की कार्यवाही भी प्रारंभ कर दी थी। इसी बीच गोरबी प्रभारी को मामले के आरोपी के नौढ़ीया अंचल तरफ अपने साथियों के साथ आने की सूचना मिली। जहां गोरबी पुलिस ने सादी वर्दी में घेराबंदी कर आरोपी जियालाल साकेत उर्फ मोनू पिता भुआल साकेत को गिरफ्तार कर लिया। जिसे आज न्यायालय में पेश किया गया है। उक्त कार्रवाई में उपनिरीक्षक भिपेंद्र पाठक, सहायक उपनिरीक्षक राजकुमार त्रिपाठी, प्रधान आरक्षक नरेंद्र यादव, राजबहोर प्रजापति, आरक्षक विश्वजीत की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Next Post

म्यार नदी में रेत की चोरी करते ट्रैक्टर पकड़ाया

Wed May 15 , 2024
नवभारत न्यूज सिंगरौली 14 मई। साशन चौकी पुलिस ने म्यार नदी से रेत की चोरी करते हुये एक ट्रैक्टर को पकडऩे में कामयाब रही । यह कार्रवाई एसपी निवेदिता गुप्ता के निर्देश एवं एएसपी शिव कुमार वर्मा, सीएसपी पीएस परस्ते के मार्गदर्शन में चौकी प्रभारी संदीप नामदेव को निर्देशित किया। […]

You May Like