मतदान दलों के मतदान केन्द्र पहुंचते ही खाते में पहुंची मानदेय की राशि

खरगोन. कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री कर्मवीर शर्मा की पहल पर लोकसभा निर्वाचन 2024 के लिए नियुक्त मतदान दलों को मानदेय का भुगतान करने के लिए त्वरित कार्यवाही की गई है। 12 मई को मतदान सामग्री लेकर मतदान दल जैसे ही मतदान केन्द्र पहुंचे है उनके खाते में मानदेय की राशि जमा हो गई है। खरगोन जिले की यह एक अनूठी पहल है जिसका मतदान दल के सदस्यों ने स्वागत किया है।

 

नोडल अधिकारी मानदेय एवं जिला कोषालय अधिकारी श्री आनंद पटले ने बताया कि जिले की सभी 06 विधानसभा क्षेत्र के मतदान दलों में शामिल कुल 7022 मतदान कर्मचारियों के खाते में मानदेय राशि एवं भोजन राशि अंतरित की गई है। जिले के 7022 मतदान दल के सदस्यों के खाते में 78 लाख 25 हजार 400 रुपये की राशि हस्तातंरित कर दी गई है। इतनी बड़ी संख्या में मानदेय की राशि का त्वरित भुगतान करने में सहायक नोडल अधिकारी प्राविन्द येसीकर, लेखाधिकारी जिला पंचायत एवं श्री गौरव चौहान सहायक ग्रेड-3 का सराहनीय योगदान रहा।

Next Post

कांग्रेस के वरिष्ट नेता प्रदीप राजे सहित अनेक कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

Sun May 12 , 2024
बुरहानपुर । भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय बुरहानपुर में रविवार को जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष , पूर्व पार्षद एवम अनेक संगठनात्मक पदो पर कार्य करने वाले प्रदीप भाई राजे , कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवम पूर्व पार्षद सुरेश मुंशी के परिवार से निखिल मुंशी, कांग्रेस नेता मनोज पांडे एवं फिरोज […]

You May Like