तेज रफ्तार ट्रैक्टर से गिरकर टायर के नीचे आया युवक, कुचलने से मौत

नवभारत न्यूज

सिंगरौली 21 अप्रैल। चितरंगी थाना क्षेत्र अंतर्गत ट्रैक्टर से ट्राली में बैठकर बोदा से पिड़रिया जा रही बारातियों में उस समय हड़कंप मच गया जब ट्रैक्टर में बैठा एक युवक अचानक ट्रैक्टर से उछलकर ट्रैक्टर के टायर के नीचे दब गया। युवक की हालत गंभीर होने पर उसे इलाज के लिए चितरंगी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां आज उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी लगने के बाद चितरंगी पुलिस अब जांच में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार 20 अप्रैल को बोदा गांव से पिड़रिया जा रही थी। ट्रैक्टर ट्राली में बरातियों सहित बैंड बाजा वाले भी बैठे हुए थे। बारात रात के करीब 11 बजे जब सगनरा स्कूल के पास रोड ब्रेकर में पहुंचा तो टैक्टर तेज रफ्तार में था। लिहाजा ट्रैक्टर में बैठा मेरशाह उम्र 22 वर्ष ट्रैक्टर से गिरकर टायर के नीचे आया गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जहां ट्रैक्टर में बैठे बारातियों ने उसे इलाज के लिए चितरंगी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां आज युवक की मौत हो गई। घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस मामला दर्ज कर इस मामले की जांच में जुटी है।

Next Post

ओबी कंपनी के शिफ्ट बस में सिक्योरिटी गार्ड का मिला शव

Sun Apr 21 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email कोतवाली बिलौंजी का मामला, जांच में जुटी पुलिस, शरीर में मिले चोट के निशान, पुलिस ने बस को लिया कब्जे में नवभारत न्यूज सिंगरौली 21 अप्रैल। कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बिलौंजी में एनसीएल में कार्यरत ओबी कंपनी के […]

You May Like