ओबी कंपनी के शिफ्ट बस में सिक्योरिटी गार्ड का मिला शव

कोतवाली बिलौंजी का मामला, जांच में जुटी पुलिस, शरीर में मिले चोट के निशान, पुलिस ने बस को लिया कब्जे में

नवभारत न्यूज

सिंगरौली 21 अप्रैल। कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बिलौंजी में एनसीएल में कार्यरत ओबी कंपनी के प्राइवेट शिफ्ट बस से युवक का शव मिला है। सूचना पर पुलिस और परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। युवक के शव को देखकर परिजन के लोगों में चीख-पुकार मच गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। जहां मृतक के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही प्राइवेट बस को भी कब्जे में लेते हुए कोतवाली में खड़ा कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को बिलौंजी स्थित शिफ्ट बस खड़ी थी। जिसमें निजी ओबी कंपनी में कार्यरत सिक्योरिटी गार्ड का शव संदिग्ध अवस्था में मिला है। युवक की पहचान वीरेश सिंह पिता अजय सिंह उर्फ रघुवर सिंह उम्र 38 वर्ष निवासी रमप्पा थाना माड़ा के रूप में की गई। परिजनों ने बताया कि वीरेश सिंह ओबी कंपनी में काम करते थे और रात को घर आ जाते थे। लेकिन कल वह घर नही आये। आज पता चला की बस में उनकी मौत हो गई है। उनके शरीर में चोट के निशान है। इस दौरान परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वीरेश सिंह की मृत्यु के बाद उनकी तीन बेटियां और एक बेटा अनाथ हो गए हैं।

एक स्थानीय मिस्त्री ने बताया कि आज सुबह बस का गेट खुला हुआ था। देखा तो वीरेश सिंह पड़ा हुआ था। जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने कोतवाली पुलिस को दी। वही मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी सुधेश तिवारी ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी। वही शिफ्ट बस को सुरक्षा और जांच की दृष्टिकोण से कोतवाली में खड़ा कराया गया है।

०००००००

बाक्स

पिता के मौत के बाद चार बच्चे हुए अनाथ

वीरेश सिंह की निधन के बाद अब चार बच्चे अनाथ हो गए। बच्चों के सर से पिता का साया छिन गया। चारों बच्चों के लालन-पालन की जिम्मेदारी पिता पर ही थी। अब बच्चों के शिक्षा-दीक्षा सहित अन्य जिम्मेदारी मां पर हो गई है। अब समस्या है कि चारों बच्चों की देखभाल सही तरीके से कौन करेगा। जन चर्चा हैं कि परिवार में अन्य सदस्य है। जिससे बच्चों को बुनियादी सुविधाएं मिल जाएगी।

Next Post

माउंट एवरेस्ट नापने निकली मनाली की बेटी रमा ठाकुर

Mon Apr 22 , 2024
शिमला, (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में पिछले 17 सालों से पर्वतारोहण के क्षेत्र में कई सफलताएं हासिल कर चुकी मनाली की रमा ठाकुर माउंट एवरेस्ट को फतह करने निकल गई है। रमा ने पर्वतारोहण शुरू कर दिया है। वह बेस कैंप पहुंच गई है। इसके बाद वह एवरेस्ट […]

You May Like