सडक़ तक फैला रेत – गिट्टी का ढेर

जबलपुर: गोरखपुर स्थित पुराने हाऊबाग  रेलवे स्टेशन के पास रहवासी इलाके में इमारत निर्माण की सामग्री का ढेर सडक़ तक फैल गया है। लिहाजा इस रेत गिट्टी पर लोगों के वाहनों के संतुलन बिगाडऩे से वह गिरकर चोटिल हो रहे है। निजी उपयोग के लिये लाई गई यह रेत गिट्टी रहवासी क्षेत्रों के प्रवेश मार्ग तक पहुॅंच कर फैल चुकी है। तेज हवा एवं चौपाया जानवरों द्वारा इस ढेर को सडक़ पर इधर-उधर फैला दिया जाता है। आस-पास के लोगों की मानें तो इस तरह से पड़े रेत गिट्टी के ढेर के कारण लोगों को आने जाने में कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है। इतना ही नहीं मोहल्ले के छोटे बच्चों को भी खेलने कूदने में परेशानी आ रही है।
नहीं होती कार्यवाही
शहर में हर जगह निजी उपयोग के लिये लाई जाने वाली निर्माण सामग्री आम जनता के मार्ग पर बिछा दी जाती है। आलम यह रहता है कि यह ढेर रात के अंधेर में दिखाई नहीं देता है जिसके चलते दो पहिया एवं पैदल चलने वाले आम यात्री गिरकर चोटिल हो जाते है। नगर प्रशासन को इस तरह सडक़ पर मलवा फैलने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यावाही करनी चाहिए।

Next Post

दुकानों के सामने बेखौफ खड़े होते हैं वाहन

Thu Apr 18 , 2024
रोजाना लग रहा है जाम,यातायात बैठा मौन  जबलपुर: शहर के सबसे ज्यादा भीड़भाड़ वाले क्षेत्र जयंती कॉम्प्लेक्स के आस- पास की दुकानों में पहुंचने वाले वाहनों की पार्किंग आधी सडक़ों तक हो रही है। जिसमें बीच सडक़ों तक लोगों के वाहन खड़े रहते हैं और पूरी तरह से यातायात यहां […]

You May Like