डीआईजी ने संबल बन ली खैर खबर, बढ़ाया हौसला

आस्था अभियान के तहत वरिष्ठ नागरिक के घर पहुंचे

 

जबलपुर। नवरात्रि के पावन पर्व पर डीआईजी   तुषार कांत विद्यार्थी शनिवार को आस्था अभियान के तहत संजीवनी नगर में निवासरत रिटायर्ड सब इंजीनियर हरि नारायण सेन के निवास पर पहुंच कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी एवं उनके स्वास्थ्य और उनके परिवार के विषय में जानकारी ली और उन्हें इस बात का एहसास कराया कि उनके चारों बच्चे भले ही उनके साथ में नहीं है लेकिन पुलिस परिवार सदैव उनके साथ खड़ा है। डीआईजी ने संबल बन खैर खबर लेने के साथ हौसला भी बढ़ाया। सेन दंपति संजीवनी नगर स्थित निवास पर अकेले रहते हैं। हरिनारायण सेन लोक स्वास्थ्य एवं यांत्रिकी विभाग से सब इंजीनियर के पद से सेवानिवृत हुए हैं सेंन दंपति के दो बेटियां एवं दो बेटे हैं चारों अलग-अलग जगह में है एक बेटा सौरभ सेन पुणे मैं सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। दूसरा  बेटा सपन सेन  नागपुर में प्राइवेट फर्म में है  एक बेटी सविता सेन सुकमा छत्तीसगढ़ में शिक्षक है दूसरी बेटी श्वेता सेन नीदरलैंड में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है।  श्री विद्यार्थी द्वारा वीडियो कॉल करके उनके माता-पिता से बात कराई गई। जन्म दिवस का सेलिब्रेशन भी  केक काटकर   बुके देकर मनाया गया।  डीआईजी श्री विद्यार्थी के साथ थाना प्रभारी संजीवनी नगर निरीक्षक अंजलि उदेनियां एवं स्टाफ के द्वारा भी वरिष्ठ दंपति से मुलाकात कर उनकी कुशलक्षेम पूछी और उनको भरोसा दिलाया कि उनके क्षेत्र में लगातार पेट्रोलिंग होती रहेगी और उनको कोई भी समस्या आती है तो वह थाने आकर या फोन के माध्यम से या मैसेज के माध्यम से भी अवगत करा सकते हैं।

अभियान की प्रशंसा

जन्म दिवस के अवसर पर पुलिस उप महानिरीक्षक श्री विद्यार्थी को अपने बीच पाकर सेन  दंपत्ति बहुत अधिक प्रसन्न हुए, दंपति द्वारा वरिष्ठजनों के सम्मान में चलाए जा रहे आस्था अभियान की बहुत अधिक प्रशंसा की गई।

Next Post

दंपत्ति निकले लुटेरे, भेजे गए जेल

Sun Oct 6 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email झपट्टा मार लूटा था वृद्धा का मंगलसूत्र जबलपुर। ग्वारीघाट थाना क्षेत्र में वृद्धा के गले में झपट्टा मारकर  हुई लूट की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। लूट करने वाले दंपत्ति निकली जिन्हें पुलिस ने दबोच लिया […]

You May Like